March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

सायामी ने क्यों कहा हर्षवर्धन मेरे लिए हैं काफी स्पेशल

सायामी ने कहा कि मेरे और हर्षवर्धन के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री एक कपल की तरह है। हमें देखकर लगता है जैसे हमने काफी फिल्मों में एकसाथ काम किया है।

हर्षवर्धन के साथ दूसरी फिल्म करने के लिए बेकरार हैं सायामी खेर। Photo Source: Youtube

एक्ट्रेस सायामी खेर फिल्म मिर्जिया से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत कर रही हैं। उनका कहना है कि वो अपने पहले को-स्टार हर्षवर्धन के लिए दीवानी हैं। इसके साथ ही वो उनके साथ दूसरी फिल्म में काम करने को लेकर बेकरार हैं। उन्होंने कहा कि मेरे और हर्षवर्धन के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री एक कपल की तरह है। हमें देखकर लगता है जैसे हमने काफी फिल्मों में एकसाथ काम किया है। एक बयान में उन्होंने कहा कि हर्ष मेरे लिए बेहद खास है। इसकी एक वजह उनका मेरा पहला को-स्टार भी होना है। मैं उनके साथ दूसरी फिल्म में काम करने का इंतजार नहीं कर सकती। राकेश ओमप्रकाश मेहरा कि फिल्म मिर्जिया से हर्षवर्धन और सायामी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं। ये फिल्म मेहरा की काफी महत्वकांक्षी फिल्मों में से एक है। मिर्जिया पंजाब की पौराणिक कहानी मिर्जा साहिबा पर आधारित है।

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

सयामी खेर ने हर्षवर्धन के साथ मिलकर इस फिल्म के लिए तीन सालों तक मेहनत की है। हर्षवर्धन अनिल कपूर के बेटे हैं। दुनियाभर में 7 अक्टूबर को मिर्जिया रिलीज हो जाएगी। वैसे इसके ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है। बता दें कि मिर्जिया के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो पर गई थी। जहां हर्ष से ज्यादा पापा अनिल ने मस्ती की। उन्होंने नानी और किकू के साथ डांडिया खेला तो डॉक्टर गुलाटी के साथ हंसी के फव्वारे छोड़े।

Read Also: मिर्जिया की कास्ट पहुंची कपिल के घर, अनिल ने की सबसे ज्यादा मस्ती

कपिल के शो पर अनिल ने आनंद उठाने के एक भी पल को भी जाया नहीं जाने दिया। वहीं हर्ष अकेले खड़े होकर इस मस्ती को देख रहे थे। कपिल के घर पर अनिल कपूर, हर्षवर्धन के साथ ही सायामी खेर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी मौजूद थे। मिर्जिया में ओम पुरी, आर्ट मलिक, के.के रैना और अंजलि पाटिल भी अहम रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही हर्ष ने ‘भावेश जोशी’ नाम की एक सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। यह पूरी तरह एक ऐक्शन फिल्म होगी।

Read Also: पाकिस्तान बॉर्डर से 17 किलोमीटर दूर अनदेखी जगहों पर शूट हुई है फिल्म ‘मिर्जिया’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 5:13 pm

  1. No Comments.

सबरंग