December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

सैयामी खेर ने कहा ‘मिर्जिया’ में लोगों ने हमारे काम को पसंद किया

सैयामी के साथ अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने भी इस फिल्म के साथ करियर की शुरुआत की। यह मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी है।

Author November 30, 2016 16:31 pm
फिल्म आने वाले 7 अक्टूबर को रिलीज होगी, और इसीलिए यह दोनों ही अभिनेता प्रमोशन में बुरी तरह व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली का भी दौरा किया, जिसमें दोनों ही एक्टर्स काफी कॉन्फिडेंट नजर आए। उम्मीद यह भी की जा रही है कि फिल्म में डाला गया शानदार म्यूजिक फिल्म को एक्स्ट्रा मायलेज देने में मदद करेगा।

बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ‘मिर्जिया’ के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री सैयामी खेर ने कहा कि राकेश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म में लोगों ने उनका काम पसंद किया और उनके लिए यही मायने रखता है। सैयामी के साथ अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने भी इस फिल्म के साथ करियर की शुरुआत की। यह मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी है। सैयामी ने कहा, “हमने पिछले दो सालों से फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की। मैंने इसलिए इसमें काम किया था, क्योंकि मुझे इसकी पटकथा पसंद आई थी, न कि यह सोचकर कि यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होगी। मेरे लिए लोगों की पसंद मायने रखती है।” उन्होंने कहा, “लोग मुझसे अब भी पूछ रहे हैं कि क्या मैं हर्षवर्धन के साथ दोबारा काम करूंगी? वास्तव में यह एक उपलब्धि है।” हाल ही में ग्रेजिया ब्यूटी वीकेंड में पहुंचीं सैयामी ने आगामी फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “चीन-चार परियोजनाएं हैं। यदि सब ठीक रहता है तो मैं इस बारे में जल्द बात करूंगी।”

अपने पसंदीदा निर्देशकों के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “अच्छा काम करने वाले निर्देशकों की मेरे पास एक लंबी सूची है। चाहे श्रीराम राघवन जी हों या जोया अख्तर, मैं सभी के साथ काम करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा सपना जल्द साकार होगा।”  बता दें कि बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर फिल्म मिर्जिया का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और भी बुरा रहा। राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित इस फिल्म ने शनिवार को 2.10 करोड़ रुपए कमाए। यह आंकड़ा फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े से भी कम रहा।

गौरतलब है कि अब तक फिल्म ने 4.30 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया था। हर्षवर्धन की शानदार एक्टिंग और फेस्टिव सीजन होने के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। देखना यह होगा कि क्या वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कोई उछाल आता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया- मिर्जिया दूसरे दिन कमाई में कोई खास ग्रोथ दिखाने में नाकाम रही… शनिवार को गिराव आया, शुक्रवार को 2.20 करोड़ और शनिवार को 2.10 करोड़ की कमाई। भारत में किया गया कुल बिजनेस 4.30 करोड़।

सैयामी खैर के साथ Take 5

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 4:31 pm

सबरंग