ताज़ा खबर
 

राज कपूर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुए जैकी श्रॉफ और सायरा बानो, महाराष्ट्र के मंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई

तावडे ने ट्विटर पर लिखा कि अनुभवी स्टार्स एक्ट्रेस सायरा बानो जी और जैकी श्रॉफ को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए इन पुरस्कारों के लिए चुने जाने पर बहुत बधाई।
Author नई दिल्ली | April 20, 2017 15:59 pm
जैकी श्रॉफ और सायरा बानो को मिलेगा राज कपूर सम्मान। (Image Source: Express Archive)

महाराष्ट्र सरकार ने बीते जमाने की बॉलावुड एक्ट्रेस सायरा बानो और एक्टर जैकी श्रॉफ को राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड और राज कपूर स्पेशल कंट्रीब्यूशन एनुअल अवार्ड के लिए नामित किया है। राज्य के संस्कृति मामलों के मंत्री विनोद तावडे ने बुधवार को यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि मराठी फिल्मी जगत के जाने माने नाम विक्रम गोखले और अरुण नालावडे वी. शांताराम लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड और वी. शांताराम स्पेशल कंट्रीब्यूशन एनुअल अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। हर साल लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड में एक सर्टिफिकेट के साथ ही 500,000 रुपये नगद, जबकि स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवार्ड पाने वाले रो सर्टिफिकेट के साथ ही 300,000 रुपये नगद दिए जाते हैं।

संस्कृति मंत्री तावडे ने बताया कि इन पुरस्कारों को आने वाले 54 वें महाराष्ट्र राज्य मराठी फिल्म महोत्सव में दिया जाएगा। तावडे ने ट्विटर पर लिखा कि अनुभवी स्टार्स एक्ट्रेस सायरा बानो जी और जैकी श्रॉफ को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए इन पुरस्कारों के लिए चुने जाने पर बहुत बधाई। उन्होंने गोखले और नालावडे को भी उनकी उपलब्धियों और फिल्म जगत में योगदान को लेकर पुरस्कारों के लिए चुने जाने पर बधाई दी है।

वहीं आपको बता दें कि बीते जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर आ गए हैं। उनकी पत्नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के फेसबुक अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सायरा दिलीप से बात करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। हालांकि दिलीप कुछ खास बोल नहीं पाते हैं, वह बस एकटक कैमरे की ओर देखते रहते हैं। दिलीप और सायरा दोनों के हाथ में बिस्कुट है और सायरा वीडियो में दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश कर रही है। वह दिलीप से उन्हें बिस्कुट खिलाने के लिए कहती हैं।

यह वीडियो न सिर्फ दिलीप कुमार के फैन्स के लिए बल्कि 90 के दशक के उन सभी लोगों के लिए एक तोहफा है जिन्होंने दिलीप साहब की फिल्में देखी हैं। वीडियो दिलीप साहब के घर में ही शूट किया गया है, वह सोफे पर बैठे हुए हैं। मालूम हो कि हाल ही में उनकी तबीयत खराब होने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, तब सायरा बानो काफी ज्यादा हताश हो गई थीं।

विद्या बालन की 'बेगम जान' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग