ताज़ा खबर
 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में फवाद खान की जगह दिखेंगे सैफ अली खान

सूत्र ने बताया कि एक तो फिल्म में फवाद खान है। दूसरी तरफ इसमें एक्ट्रेस की नागरिकता को पाकिस्तानी दिखाया गया है। करण स्क्रिप्ट में थोड़ा सा बदलाव करके अपनी हीरोइनों को पाकिस्तान का नहीं बल्कि किसी और देश के नागरिक के तौर पर पेश करेंगे।
Author नई दिल्ली | October 10, 2016 16:46 pm
फवाद की जगह करण की फिल्म में दिखेंगे सैफ अली खान। Image Source: Instagram

जब से यह खबर आई है कि माहिरा खान को शाहरुख खान की ‘रईस’ से हटा दिया गया है। तभी से एक और पाकिस्तानी कलाकार को रिप्लेस करने की खबर चर्चा में हैं। ये कलाकार कोई और नहीं बल्कि फवाद खान हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इस दीवाली पर रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन रिलीज के तीन हफ्ते पहले फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह फवाद खान का फिल्म में कैमियो रोल होना है। अब सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि करण जौहर फवाद के चेहरे को सैफ अली खान से बदल सकते हैं। इसके अलावा वो अपनी हीरोइनों अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के फिल्म में पाकिस्तानी बैकग्राउंड होने की बातो को भी बदल सकते हैं। डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि इस समय भारत में एंटी पाकिस्तानी हवा चल रही है। इस वजह से करण को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है।

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में दिखे कपूर और खान सितारे, तस्वीरें देखें

सूत्र ने बताया कि एक तो फिल्म में फवाद खान है। दूसरी तरफ इसमें एक्ट्रेस की नागरिकता को पाकिस्तानी दिखाया गया है। करण स्क्रिप्ट में थोड़ा सा बदलाव करके अपनी हीरोइनों को पाकिस्तान का नहीं बल्कि किसी और देश के नागरिक के तौर पर पेश करेंगे। पिछले महीने उरी में हुए हमले में 19 सैनिकों की मौत हो गई थी। इसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे का अल्टीमेटम देकर देश छोड़ने के लिए कहा था। इसके बाद इम्पा ने भी पाकिस्तानी कलाकारों पर भारत में बैन लगा दिया था। तभी से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है।

Read Also: आखिर क्यों दो बार सैफ के प्रपोजल को करीना ने कहा था ना

बता दें कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव से पहले हुई थी। इसी वजह से निर्माता फवाद को लेकर किसी भी तरह के जोक से बचना चाहते हैं। एक्टर को आखिरी समय में फिल्म से हटाना निर्माताओं के लिए संभव नहीं है। फवाद के फिल्म में होने की वजह से मेकर्स किसी भी तरह के पाकिस्तानी एंगल और जोक्स से बचना चाहते हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है। वैसे-वैसे ड्रामा बढ़ रहा है।

Read Also: रणबीर कपूर और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टीम ने फवाद खान को किया बैन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 4:46 pm

  1. No Comments.
सबरंग