ताज़ा खबर
 

रंगून फिल्म में एक हाथ से तलवारबाजी करते दिखेंगे सैफ अली खान

विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून बॉलीवुड के नवाब का तलवारबाजी वाला टैलेंट भी फिल्म मेकर्स के बहुत काम आया है। फिल्म में एक सीन है जिसमें सैफ को अपनी लेडी लव कंगना रनौत के साथ तलावर बाजी करनी है।
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान

विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून बॉलीवुड के नवाब का तलवारबाजी वाला टैलेंट भी फिल्म मेकर्स के बहुत काम आया है। फिल्म में एक सीन है जिसमें सैफ को अपनी लेडी लव कंगना रनौत के साथ तलावर बाजी करनी है। इस सीन को ना केवल सैफ ने खुद बखूबी किया। बल्कि इस सीन को कोरियोग्राफ करने में विशाल भारद्वाज की मदद भी की।

सैफ ने तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली हुई है। अब वह पर्दे पर अपना हुनर दिखाने वाले हैं। जो कि दर्शकों के लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस होने वाला है। मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में सैफ अली खान के किरदार का केवल एक ही हाथ है। ऐसे में एक हाथ से अपने हुनर की झलक दिखाना सैफ के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है।

रंगून फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है। अच्छे कंटेंट के इंतजार में बैठे दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सैफ अली खान इस फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। मालूम हो कि इस फिल्म में जंग और 1944 का लुक देने के लिए विशाल भारद्वाज को अधिकांश शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में करनी पड़ी थी।

जंगलों में शूटिंग की परमिशन के लिए विशाल को सरकारी और निजी दफ्तरों के खूब चक्कर भी काटने पड़े थे। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम को जंगल में और पहाड़ियों के पीछे और झाड़ियों के पीछे जाकर टॉयलट और कपड़े बदलने जैसे काम निपटाते पड़ते थे। कंगना ने बताया क्योंकि हमारे पास वहां पर कोई ड्रेसिंग रूम या वैनिटी नहीं थी इसलिए हमारी यह मजबूरी थी। ‘रंगून’ का यह पोस्टर हॉलिवुड की पीरियड फिल्मों जैसी फील दे रहा है।

शाहिद, सैफ और कंगना की यह तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएगी। जहां तक निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का सवाल है तो शाहिद कपूर फिल्म ‘कमीने’ और ‘हैदर’ में उनके साथ काम कर चुके हैं, वहीं सैफ अली खान ने ‘ओमकारा’ में विशाल के साथ काम किया है। कंगना रनौत के लिए यह पहला मौका है जब वह इस दिग्गज निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 24 फरवरी 2017 तय की गई है।

बिग बॉस में मनवीर की हालत देखकर रोए मनु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.