ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान ने बेबी के सेक्स डिटर्मिनेशन को बताया अफवाह, कहा- ‘सैफीना’ नहीं होगा बच्ची का नाम

सैफ ने कहा- सभी खबरों को खारिज करते हुए मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अब तक बच्चे की डिलीवरी नहीं हुई है।
Author नई दिल्ली | November 7, 2016 16:45 pm
सैफ अली खान से मिलते-जुलते चेहरे वाले व्यक्ति के खिलाफ दो महिलाओं ने शिकायत दर्ज करायी है। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की फाइल फोटो)

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के अपनी बेटी का नाम (मीरा+शाहिद) ‘मीशा’ रखे जाने के बाद से जल्द ही इस दुनिया में कदम रखने जा रहे एक और स्टार किड के नामकरण को लेकर कयास लगाए जाना शुरू हो गए। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर की। खबरों के मुताबिक करीना कपूर इसी दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं, और बॉलीवुड गलियारों से ऐसी खबरें आती रही हैं कि सैफ और करीना उन्होंने अपनी बच्ची का सेक्स डिटर्मिनेशन करा लिया है, और उसका नाम ‘सैफीना’ रखा जा सकता है।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि सैफ ने इस सारी खबरों को फर्जी और अफवाह करार देते हुए इन पर विराम लगा दिया है। सैफ ने कहा- सभी खबरों को खारिज करते हुए मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अब तक बच्चे की डिलीवरी नहीं हुई है, और हमें नहीं पता है कि वह एक लड़का है या लड़की। इसके अलावा करीना की डिलीवरी लंदन में कराए जाने की खबरों का भी खंडन करते हुए सैफ ने कहा- डिलीवरी लंदन में नहीं होने जा रही है, और हमारी बेटी का नाम जाहिर तौर पर सैफीना नहीं होगा। तो अब क्योंकि सैफ ने सब कुछ साफ कर दिया है तो आप जानते हैं की किस बात पर यकीन करना है और किस पर नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.