June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान ने बताया प्रीति जिंटा की इस आदत से डायरेक्टर कुंदन शाह को आया था ‘हार्ट अटैक’

उनका मानना था कि जो लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है उसका अपनी मां के साथ रिश्ता खराब होगा। इसी वजह से एक सीन में वो मेरे किरदार को अपनी मां के साथ लड़ते हुए दिखाते हैं।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 16:03 pm
सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने किया था क्या कहना में काम। (Image Source: Express Archive)

आज यानी 19 मई के ही दिन साल 2000 में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा स्टारर क्या कहना रिलीज हुई थी। इसमें एक कुंवारी मां की कहानी दिखाई गई थी। जो समाज के नियमों के खिलाफ जाकर अपने बच्चे को दुनिया में लाने की हिम्मत जुटाती है। यह प्रीति के करियर का एक टर्निंग प्वाइंट है। इसमें प्रीति, सैफ के अलावा चंद्रचूड़ सिंह लीड रोल में नजर आए थे। एक लीडिंग डेली ने सैफ से उनकी फिल्म और किरदार के बारे में बात की। जिसपर उन्होंने कहा- मेरे किरदार के बारे में यूनिक बात यह थी कि वो थोड़ा सा नकारात्मक वाला था। मेरा किरदार बैड ब्वॉय का था जिससे एक लड़की को प्यार हो जाता है लेकिन वो उसे धोखा दे देता है।

फिल्म के निर्देशक कुंदन शाह के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा- वो एक टिपिकल कमर्शियल डायरेक्टर नहीं हैं। उनका मानना था कि जो लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है उसका अपनी मां के साथ रिश्ता खराब होगा। इसी वजह से एक सीन में वो मेरे किरदार को अपनी मां के साथ लड़ते हुए दिखाते हैं। बाद में प्रोड्यूसर्स को लगा कि यह बहुत ज्यादा हो गया है इसलिए इसे काट दिया गया। सैफ और प्रीति ने क्या कहना, दिल चाहता है, कल हो ना हो, सलाम नमस्ते और हैप्पी एंडिंग में साथ काम किया है। क्या कहना दोनों की साथ में की गई पहली फिल्म थी।

डिंपल गर्ल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर छोटे नवाब ने कहा- प्रीति के साथ काम करके काफी अच्छा लगा। वो बहुत बबली और ऊर्जा से भरपूर हैं। वो अपने करियर और चेक को लेकर लगातार बोलती रहती थीं। वो बिना रुके फिल्म की शूटिंग के दौरान बोलती रहती थीं। कुंदन को इससे दिल का दौरा पड़ गया। असली वाला नहीं बल्कि उनकी बातचीत की वजह से। जिंटा ने डायरेक्टर से पूछा- सर आपका हार्ट अटैक कैसा था। जिसपर उन्होंने कहा- बहुत अच्छा।

फिल्म से जुड़ा एक और दिलचस्प किस्सा बताते हुए सैफ ने कहा- हम स्विटजरलैंड में शूटिंग कर रहे थे। मुझे पहाड़ियों पर सीन शूट करना था और मेरी ब्लैक लैदर पैंट फट गई। जिसकी वजह से मेरी सफेद रंग की अंडरवियर दिखने लगी। जिसे उन्होंने प्रिंट कर लिया क्योंकि उन्हें पता था कि वो इसे दोबारा नहीं ले पाएंगे।

कॉफी विद करण 5: बेबाक रहीं कंगना, नवाबी अंदाज में दिखे सैफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 4:03 pm

  1. No Comments.
सबरंग