ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान की बेटी सारा ने पूरी की ग्रेजुएशन की पढ़ाई, बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू?

बॉलीवुड में यह चर्चा है कि सारा खान अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहिद कपूर के भाई इशान कपूर के साथ करने जा रही हैं। करण जौहर अपनी अगली फिल्म में दोनों को लॉन्च कर सकते हैं।
सारा के पिता सैफ अली एक इंटरव्यू में बताया था कि सारा बॉलीवुड में आना चाहती हैं। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। सारा की मां अमृता सिंह के दोस्त डिजाइनर संदीप खोसला ने सारा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कोन्वॉकेशन की ड्रेस में नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सारा के पिता सैफ ने कुछ दिन पहले एनडीटीवी को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि सारा बॉलीवुड में आना चाहती हैं।

कांग्रेसी नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते को डेट कर रहीं सैफ अली की बेटी सारा, Kissing पोज हुए वायरल

सारा ने साल 2012 में अंबानी की पार्टी में मॉडलिंग भी की थी। बॉलीवुड में यह भी चर्चा है कि सारा खान अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहिद कपूर के भाई इशान कपूर के साथ करने जा रही हैं। करण जौहर अपनी अगली फिल्म में दोनों को लॉन्च कर सकते हैं।

अर्जुन कपूर ने आधी रात करीना को किया फोन तो सैफ ने लगाई फटकार, जानें गुस्‍से में क्‍या बोले छोटे नवाब

सैफ ने अमृता सिंह से 1991 में शादी की थी। अमृता से सैफ को दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। सैफ और अमृता का तलाक साल 2004 में हुआ था। सैफ ने इसके बाद करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली थी।

करीना ने अर्जुन कपूर को KISS करके तोड़ दिया सैफ से किया वादा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.