ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर रिलीज: बाप बेटे के रिश्ते की कहानी बयां करती है फिल्म

Chef Movie Trailer: एक पिता और बेटे के रिलेशनशिप को दिखाती कहानी है सैफ अली खान की शेफ।
Author August 31, 2017 14:19 pm
सैफ अली खान की फिल्म शेफ का ट्रेलर हुआ रिलीज।

सैफ अली खान की अगली फिल्म शेफ का 31 अगस्त को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। नवाब के फैंस को रंगून के बाद उनकी दूसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार एक्टर उनके सामने अपनी अपकमिंग फिल्म शेफ लेकर हाजिर हो गए हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह फिल्म हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जॉन फेवरियू की हिट फिल्म शेफ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक पिता और बेटे के रिलेशनशिप को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। फिल्म की कहानी एक बिजी पिता की है जो अपनी बिजी नौकरी की वजह से अपने इकलौते बेटे को समय नहीं दे पाता है।

अपने बेटे आदी के लिए नौकरी से समय निकालकर सैफ अली खान परिवार के पास वापस आते हैं। जहां उनके साथ थोड़ा सा समय बिचताकर उन्हें वापस नौकरी पर जाना होता है। ट्रेलर में एक लाइन है काम से प्यार, प्यार से काम मे प्यार तो रह ही गया । इसके बाद सैफ नौकरी को छथोड़कर अपने परिवार के साथ रहकर काम करने का निर्णय लेते हैं। इसके लिए वो घर के पास अपना एक रेस्टोरेंट खोलने का निर्णय लेते हैं। ट्रेलर में एक लाइन है सिर्फ पैसे देकर अच्छा पिता नहीं बना जात। यही लाइन एक्टर की जिंदगी बदल देते हैं और वो परिवार पर ध्यान देने का मन बना लेते हैं।

 

आज ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। जिसमें उनके साथ फिल्म में उनके बेटे का किरदार निभा रहे स्वार कुंबले फ्रेंच बीन्स से मूंछे बनाए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को ट्विट करते हुए तरण ने लिखा- सैफ अली खान की शेफ का पहला लुक पोस्टर। एयरलिफ्ट फेम राजा कृष्णा मेनन ने इसे डायरेक्ट किया है। आज 2 बजे ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। वहीं अक्टूबर 2017 को फिल्म रिलीज होगी। शेफ को भूषण कुमार की टी-सीरिज और विक्रम मल्होत्रा की अबनदांतिया एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक अकाउंट से शेफ के ट्रेलर को लॉन्च किया। उन्होंने लिखा- शेफ का च्रेलर रिलीज हो गया है। एयरलिफ्ट के डायरेक्टर राजा कृष्णन मेनन ने इसे निर्देशित किया है। फिल्म में सैफ अली खान हैं और यह 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.