ताज़ा खबर
 

क्या करीना कपूर और सैफ अली ने करवाई है अपने बच्चे की लिंग जांच? सैफ ने दिया जवाब

क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर के बेटे सैफ ने की एंड का की एक्ट्रेस के साथ 2012 में पांच साल लिव इन रिलेशन में रहने के बाद शादी की थी। इससे पहले 46 साल के एक्टर ने एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी।
Author नई दिल्ली | November 7, 2016 12:20 pm
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान।

एक्टर सैफ अली खान ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में जारी लिंग जांच की अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इस सभी अफवाहों को बकवास करार दिया है। ऐसी भी खबरें थी कि यह जोड़ा लंदन में अपने बच्चे को जन्म देने वाला है। साथ ही काफी समय से कहा जा रहा है कि दोनों ने चोरी-चुपके से बच्चे की लिंग जांच करवा ली है। हालांकि सैफ ने एक बयान जारी करते हुए इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अभी हमारा बच्चा इस दुनिया में नहीं आया है और ना ही हमें उसके लिंग के बारे में कोई जानकारी है। हम लंदन मे बच्चे को जन्म नहीं देने वाले हैं और यकीनन हम उसका नाम सैफीना नहीं रखेंगे।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर के बेटे सैफ ने की एंड का की एक्ट्रेस के साथ 2012 में पांच साल लिव इन रिलेशन में रहने के बाद शादी की थी। इससे पहले 46 साल के एक्टर ने एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी। अमृता और सैफ के दो बच्चे बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं।

बता दें कि करण जौहर ने भविष्य में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम ना करने का फैसला लिया है। इसी वजह से उनकी अगली फिल्म जिसमें कैटरीना लीड रोल में हैं और अधर में लटक गई है। इसे वो आदित्य धर के साथ मिलकर बना रहे थे। पहले इसके लिए फवाद खान को फाइनल किया गया था। लेकिन अब जारी तनाव के बीच उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है। इसे दर्शक पहले फवाद और कैटरीना की जोड़ी के साथ देखते। अब करण ने इस फिल्म के लिए नए चेहरे की ततलाश शुरू कर दी है। ऐसी खबर है कि इसके लिए सैफ अली खान को अप्रोच किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग