ताज़ा खबर
 

तस्वीरों में देखें, बचपन में पिता सैफ अली खान की गोद में कैसी दिखती थीं बेटी सारा अली खान

सारा अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सारा की लाइफ में क्या चल रहा है, उनकी क्या एक्टिविटीज रहती हैं, यह जानने के लिए लोग काफी इंट्रस्टेड रहते हैं।
बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बड़े पर्दे पर आने से पहले ही अपने फैंस में हिट हैं।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बड़े पर्दे पर आने से पहले ही अपने फैंस में हिट हैं। वहीं सोशल मीडिया में उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के फैंस ने पेज तक बना रखे हैं। वहीं सारा अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सारा की लाइफ में क्या चल रहा है, उनकी क्या एक्टिविटीज रहती हैं, यह जानने के लिए लोग काफी इंट्रस्टेड रहते हैं। हम आपको सारा के बचपन की ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी।


माना जा रहा है कि पहली फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुशांत एक बार फिर फिल्म काई पो छे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ काम करने वाले हैं। पिछले काफी समय से डेट न होने की वजह से वह उनके साथ काम नहीं कर पा रहे थे। मगर अब वह दोनों फिर से साथ काम करने वाले हैं और सारा भी इस फिल्म की स्टार कास्ट को जल्द ही ज्वॉइन करेंगी।

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। बालाजी मोशन पिक्चर्स के एक सूत्र ने बताया कि अभिषेक अपनी इस फिल्म के लिए फ्रेश जोड़ी चाहते हैं और इस वजह से उन्होंने सैफ की बेटी सारा को अपनी इस फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट करने का फैसला किया। फिल्म की टीम ने सारा से मुलाकात भी ​की थी और उन्हें फिल्म की स्टोरी भी काफी पंसद आई।

#saraalikhan #ibrahimalikhan

A post shared by @saraaalikhan on

एकता कपूर भी सारा की मम्मी अमृता सिंह के काफी करीब हैं। एकता फिर से अमृता के करियर को छोटे पर्दे पर लाना चाहती हैं, जब भी वह एक्टिंग के करियर में लौटना चाहें। अमृता एकता के प्रोडक्शन हाउस फिल्म फ्लाइंग जट्ट में टाइगर श्रॉफ के काम कर चुकी हैं। अमृता को अपने बेटी के डेब्यू को लेकर एकता पर पूरा भरोसा है और इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भी दी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग