May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

भारतीय सशस्त्र बलों के जवानों के लिए रखी जाएगी सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स की स्पेशल स्क्रीनिंग

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनी जिंदगी पर आधारित फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का फैसला लिया है।

Author नई दिल्ली | May 20, 2017 10:16 am
सचिन तेंदुलकर भारतीय जवानों के लिए रखेंगे अपनी बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग। (Image Source: Instagram)

भारत में फिल्म प्रीमियर अक्सर बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित किए जाते हैं, लेकिन क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनी जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ का प्रीमियर भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित करने का फैसला लिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग शनिवार को देश की राजधानी में आयोजित का जाएगी। तेंदुलकर ने यहां समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- “हम यहां फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं। हम भारतीय सशस्त्र बलों के लिए फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। यह सब उन्हें ‘बड़ा धन्यवाद’ कहने का एक तरीका है, जो वे हमारे लिए करते हैं।”

जेम्स अर्सकिन द्वारा डायरेक्ट की गई ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ मे तेंदुलकर के बचपन से लेकर क्रिकेट के महान खिलाड़ी बनने तक की कहानी को दर्शाया गया है। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। इसे केरल, महाराष्ट्र और  छत्तीसगढ़ में पहले ही इसे टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। कल यानी 19 मई 2017 को अपनी फइल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ के बारे में जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

सचिन ने पीएम के आवास पर नरेन्द्र मोदी से मुलाकात और उनके बाद ट्ववीट किया, ‘ माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की, और फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया।’ सचिन ने दूसरे दूसरे ट्वीट में कहा, ‘शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। सचिन तेंदुलकर इस फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है और इसे जेम्स र्सकाइन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रवि भागचंडका।

हाल ही में इस फिल्म की टीम ने एंथम रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन के मुताबिक इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है। सचिन ने इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया को बताया है कि इस फिल्म में उन्होंने दिखाया है कि कैसे वे अपनी पत्नी अंजलि से मिले, फिर किस तरह उनकी शादी हुई।

 

क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 10:16 am

  1. No Comments.

सबरंग