ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर के बाद अब उनकी बेटी सारा आईं रणवीर सिंह के साथ नजर, देखिए तस्वीर

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में काफी इंटेन्स लुक में दिखाई देंगे, कई इवेंट में रणवीर को उनके इस नए लुक में देखा जा चुका है।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 13:36 pm
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो में साथ नजर आए थे।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो में साथ नजर आए थे। इस वीडियो में यह दोनों सितारे एक प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए साथ आए थे। वीडियो के अंत में रणवीर कहते हैं कि हमें पार्टी करने जाना है चलो-चलो। अब सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा ने एक पार्टी में रणवीर सिंह के साथ क्लिक की गई एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सारा रणवीर के साथ खड़ी मुस्कुरा रही हैं। मूवी बॉलीवुड ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। रणवीर इस तस्वीर में पद्मावती वाले अपने अलाउद्दीन खिलजी लुक में नजर आ रहे हैं।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में काफी इंटेन्स लुक में दिखाई देंगे, कई इवेंट में रणवीर को उनके इस नए लुक में देखा जा चुका है। हाल ही में कोल्हापुर में पद्मावती’ के सेट पर कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया। इससे पहले भी जयपुर में भी ​फिल्म की शू​टिंग के दौरान तोड़फोड़ हुई थी। इस फिल्म रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं। दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ इससे पहले रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। वहीं शाहिद उनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सोनी इंटरटेनमेंट पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 9 के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की एंट्री बेहद रोमांचक देखने को मिली। रविवार को आए सिंगिंग रियल्टी शो का ग्रांड फिनाले न सिर्फ म्यूजिक प्रेमियों ने देखा बल्कि उन्होंने ने भी देखा जो क्रिकेट देखने काफी पसंंद करते हैं। इस शो का सभी को इसलिए खास तौर से इंतजार था क्योंकि बीते कई दिनों से क्रिकेट प्रेमियों को पता था कि उनके फेवरेट बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग