May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स में फैंस को दिखेंगी क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी वीडियोज

सचिन ने कहा- "फिल्म के को-प्रोड्यूसर रवि भागचंद्र ने कहा कि हम आपको काम करने के लिए नहीं कहेंगे, इसलिए मैंने कहा ठीक है, मैं विचार करूंगा, लेकिन इस बारे में सोचने के लिए मुझे थोड़ा वक्त चाहिए।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 17:11 pm
सचिन तेंदुलकर अपनी बायोपिक में दिखाएंगे पर्सनल लाइफ की वीडियो। (Image Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ में क्रिकेट दिग्गज की कुछ निजी वीडियो भी दिखाई जाएंगी। इसकी पहुंच अभी केवल उनके परिवार तकहै। तेंदुलकर ने सीएनएन-न्यूज 18 के ‘नाओ शोइंग’ पर कहा- “क्या हम निजी वीडियो को जोड़ने में सक्षम है, इसकी परिवार को छोड़कर किसी तक पहुंच नहीं है। इस पर परिवार के साथ मैंने चर्चा की और पूछा कि यह साझा करना सही है? क्योंकि मेरे सभी शुभचिंतक वो सब देखना चाहते हैं जो मैदान में मैंने 24 वर्षो से किया।” तेंदुलकर ने बताया कि बायोपिक पर सहमत होने में उन्हें आठ महीने का समय लग गया।

सचिन ने कहा- “फिल्म के को-प्रोड्यूसर रवि भागचंद्र ने कहा कि हम आपको काम करने के लिए नहीं कहेंगे, इसलिए मैंने कहा ठीक है, मैं विचार करूंगा, लेकिन इस बारे में सोचने के लिए मुझे थोड़ा वक्त चाहिए। जब मैं निश्चित हो जाऊंगा तो मैं वापस आऊंगा। इसमें मुझे आठ महीने लग गए।” 200 नॉट आउट के भगचंद्रका और कार्निवल मोशन पिक्चर्स के श्रीकांत भासी द्वारा बनाई गई फिल्म को जेम्स अर्सकिन ने डायरेक्ट किया है। ‘नाओ शोइंग’ के इस एपिसोड प्रसारण शानिवार 20 मई को होगा। बता दें कि “सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स” को रिलीज से पहले ही केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

To the world you are my mother but to me you are my world. #HappyMothersDay Aiee!!

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले पर प्रोड्यूसर रवि बाघचंदका ने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि फिल्म को दो राज्यों में टैक्स मुक्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले की वजह से अब कई और ज्यादा लोग इस फिल्म को देख पाएंगे। मालूम हो कि इस फिल्म को जेम्स इरकाइन निर्देशित यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सचिन तेंदुलकर ने खुद ही एक्टिंग की है और यह पहली बार है जब सचिन किसी फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

Briefed our Hon'ble PM @narendramodi about the film #SachinABillionDreams & received his blessings

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने 19 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बन रही फिल्म के बारे में जानकारी दी। सचिन ने पीएम के आवास पर नरेन्द्र मोदी से मुलाकात और उनके बाद ट्वीट किया- ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की, और फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया।’

क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 5:11 pm

  1. No Comments.

सबरंग