December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

किस बात से इतनी नाराज हैं ‘साथ निभाना साथिया’ की प्रतिभा तिवारी

साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस प्रतिभा तिवारी बहुत गुस्सा हैं, और वजह है शो में उनके किरदार के साथ की जा रही छेड़छाड़।

साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस प्रतिभा तिवारी।

साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस प्रतिभा तिवारी बहुत गुस्सा हैं, और वजह है शो में उनके किरदार के साथ की जा रही छेड़छाड़। खबरों के मुताबिक उनके रील लाइफ हसबैंड हर्ष राजपूत का उनके साथ रोल रातों रात कट कर दिया गया। शो के साथ मार्च महीने में जुड़ीं प्रतिभा कथित रूप से 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट में थीं। वह इस बारे में बिलकुल निश्चिंत थीं कि उनका किरदार नैया (गोपी की बहू) शो का सबसे महत्वपूर्ण किरदार बन जाएगा। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और 22 अक्टूबर को उन्हें पता चला कि शो से उनका किरदार खत्म कर दिया गया है।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

एक अखबार से बातचीत में उन्होंने बताया, “उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया और मेरा किरदार धीरे-धीरे बेमतलब का बन कर रह गया। इस बारे में मैं अपनी टीम के पीछे-पीछे लगी रही, लेकिन उन्होंने मेरे लगातार किए जा रहे कॉल्स और मैसेजेस का कोई जवाब नहीं दिया। उस वक्त मुझे अहसास हुआ कि असल में मेरे पिछले एपिसोड के डॉयलोग मेरा रोल शो से खत्म करने के ओर इशारा करते हैं। हालांकि मैं अब भी उम्मीद कर रही हूं कि मेरी को-एक्टर वंदना की तरह मुझे भी शो में फिर से एंट्री करने का मौका मिलेगा। बजाए इस बात के कि मुझे कोई मैसेज आए कि मेरा काम शो से खत्म हो गया है।” उन्होंने बताया कि वह मेकर्स के अनप्रोफेश्नल बिहेवियर से बेहद नाराज हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें मुझे कुछ वक्त पहले ही बता देना चाहिए था।

प्रतिभा ने बताया कि उन्हें लगा था कि शो बदतमीज दिल के बाद यह उनका सबसे बड़ा ब्रेक होगा। उन्होंने प्रोड्यूसर की बात पर भरोसा करते हुए और कोई भी ऑफर साइन नहीं किया। उन्होंने कहा- मैं अपना सारा ध्यान और एनर्जी शो पर लगाना चाहती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 6:46 pm

सबरंग