March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

‘सांसें – द लास्ट ब्रीथ’ का ट्रेलर जारी, शूटिंग के वक्त ही डर रही थी टीम

इस हॉरर मूवी का पोस्टर भी ट्रेलर जैसे ही डरावना रखा गया है। फिल्म का निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है और निर्माता हैं गौतम जैन व विवेक अग्रवाल।

Author नई दिल्ली | October 6, 2016 16:00 pm
सांसें – द लास्ट ब्रीथ में रजनीश दुग्गल और सोनारिका भदौरिया।

फिल्म ‘सांसें – द लास्ट ब्रीथ’ का ऑफिशियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है। रजनीश दुग्गल और सोनारिका भदौरिया स्टारर यह फिल्म एक हॉरर मूवी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्टार कास्ट ने इसमें जान डालने के लिए कई ऐसे लोगों से बात की जिन्होंने परालौकिक एक्टिविटीज को अनुभव किया है। फिल्ममेकर रजनीश ने बताया कि मैं शूटिंग करते वक्त कई बार हैरान रह गया। मैं खुद शक्तियों में यकीन करता हूं और शूटिंग के वक्त कई बार हम ऐसी जगहों पर गए जहां पूरी टीम को टर का सामना करना पड़ा।

इस हॉरर मूवी का पोस्टर भी ट्रेलर जैसे ही डरावना रखा गया है। फिल्म का निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है और निर्माता हैं गौतम जैन व विवेक अग्रवाल। फिल्म के ट्रेलर में टाइटल ट्रैक की भी झलक मिलती है जो कि काफी शानदार है। फिल्म को संगीत दिया है विवेक कार ने। यदि पूरी स्टार कास्ट की बात करें तो रजनीश दुग्गल और सोनारिका लीड रोल में हैं, उनके अलावा फिल्म में नीता शेट्टी और हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट 11 नवंबर रखी गई है। देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

फिल्म सांसें का पोस्टर। फिल्म सांसें का पोस्टर।

READ ALSO: नरगिस फखरी ने 2004 में दिया था America’s Next Top Model के लिए ऑडिशन, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 4:00 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग