December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

क्या आप जानते थे ‘सांसे-द लास्ट ब्रीथ’ का यह कॉन्जुरिंग कनेक्शन?

आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा फिल्म 'सांसें- द लास्ट ब्रीथ' में। हॉलीवुड की यह हॉरर और रोमेंटिक फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

आम-तौर पर ऐसा सामने आता है जब हम किसी बॉलीवुड फिल्म में किसी हॉलीवुड फिल्म की झलक देखते हैं।

आम-तौर पर ऐसा सामने आता है जब हम किसी बॉलीवुड फिल्म में किसी हॉलीवुड फिल्म की झलक देखते हैं, या हमें उसका कोई सीन किसी हॉलीवुड फिल्म से चुराया हुआ लगता है। लेकिन ऐसा कम ही होता है जब एक हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म में कोई बड़ी समानता हो, वह भी बिना किसी अंदाजे के।

आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा फिल्म ‘सांसें- द लास्ट ब्रीथ’ में। हॉलीवुड की यह हॉरर और रोमेंटिक फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर हॉरर मूवी सीरीज ‘द कॉन्जुरिंग’ से मिलती जुलती एक चीज है। तो चलिए आपको बताते हैं कि वे कौन क्या बात है जो कॉन्जुरिंग और सांसें में एक जैसी है।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

अब ये तो आप जानते ही हैं कि यह दोनों ही फिल्में हॉरर मूवीज हैं, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि हितेन तेजवानी और हॉलीवुड एक्टर लॉरेन का किरदार तकरीबन दोनों फिल्मों में एक सा था। भूतों और रुहानी ताकतों को काबू करने वाले हितेन तेजवानी जैसा ही किरदार कॉन्युरिंग-2 में लॉरेन ने निभाया था।

हितेन का किरदार भूतों के बारे में बहुत सी जानकारी रखता है, वह रुहानी ताकतों के बारे में कई सारी किताबें भी लिख चुका है। वह परालौकिक चीजों के बारे में आभास कर सकता है। गौरतलब है कि फिल्म में रजनीश दुग्गल, सोनारिका भदौरिया और हितेन तेजवानी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है राजीव एस रुईया ने। संगीत निर्देशन किया है विवेक कार ने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 6:06 pm

सबरंग