ताज़ा खबर
 

सारेगामा के कंटेस्टेंट रहे जायन की रहस्यमय मौत, दोस्त के घर मिली लाश

जायन के दोस्तों ने सोनू को बताया कि उन्हें गायक वॉशरुम में अचेत अवस्था में पड़े हुए मिले। चिकित्सा जांच चल रही है और मौत के कारण की अभी पुष्टि की जानी है।
पाकिस्तानी गायक जायन अली अपने दोस्त के घर मृत मिले।

साल 2012 में पाकिस्तान के रहने वाले जायन अली ने सिंगिग रिएलिटी शो सा रे गा मा पा में हिस्सा लिया था। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के अनुसार उन्होंने शुक्रवार को शेखपुरा में अपने दोस्त के घर अंतिम सांस ली। जायन पाकिस्तान के लाहौर के रहने वाले थे। अली गुरुवार यानि 20 जुलाई की रात को शेखपुरा में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने के लिए अपने घर से निकले थे।

खबर के अनुसार जायन के भाई सोनू अली ने कहा- ‘जायन ने हमें बताया था कि वो अपने दोस्तों के साथ कुछ दिनों के लिए हैंगआउट करने जा रहा है। लेकिन हमें सुबह उठकर उसकी मौत की खबर मिली। हमें जहां तक पता है वो अविवाहित थे और उनका कोई लव अफेयर नहीं था ना ही उन्हें कोई आर्थिक परेशानी थी। यहां तक कि जायन अपकमिंग फिल्म के लिए गाना बनाने की तैयारी करने वाले थे और इसे लेकर काफी एक्साइटिड थे।’

जायन के दोस्तों ने सोनू को बताया कि उन्हें गायक वॉशरुम में अचेत अवस्था में पड़े हुए मिले। चिकित्सा जांच चल रही है और मौत के कारण की अभी पुष्टि की जानी है। हालांकि जायन के भाई सोनू ने बताया कि उन्हें ड्रग लेने की लत थी लेकिन वो कभी भी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं किया करते थे। सोनू को लगता है कि गायक की मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई होगी। फिल्हाल कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है और परिवार मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है।

जायन म्यूजिशियन के सईद मीठा परिवार से ताल्लुक रखते हैं। सा रे गा मा पा में हिस्सा लेने के बाद उन्हें पॉपुलैरिटी मिली। उन्हें भारत और पाकिस्तान के लोगों से सराहना मिली थी। अली बेशक कॉम्पिटिशन नहीं जीत पाए लेकिन इन्हें म्यूजिक के दिग्गजों से काफी प्रशंसा मिली। उन्हें पाकिस्तानी संगीत का भविष्य कहा जाने लगा था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.