ताज़ा खबर
 

तीन महीने में तीन बड़ी जंग: आमने-सामने होंगी शिवाय-ऐ दिल है मुश्किल, फ्रीकी अली-बार बार देखा और रुस्तम-मोहनजो दारो

यह पहली बार है कि कैटरीना और सलमान खान की मूवी एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। फ्रीकी अली में सलमान खान बतौर निर्माता जुड़े हुए हैं।
सितंबर में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बार-बार देखो और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फ्रीकी अली बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी।

अगस्त, सितंबर और अक्टूबर महीने में बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी टक्कर देखने को मिलेंगी। अगस्त में रुस्तम-मोहनजो दारो, सितंबर में फ्रिकी अली-बार बार देखा और अक्टूबर में शिवाय-ऐ दिल है मुश्किल आमने सामने होंगी। 12 अगस्त 2016 को अक्षय कुमार की रुस्तम और रितिक रोशन की मोहनजो दारो की बड़ी टक्कर होने वाली है। सिनेमा बिजनेस से जुड़े लोग इस टक्कर पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। सितंबर में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बार-बार देखो और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फ्रीकी अली बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी। बार बार देखो और फ्रीकी अली दोनों एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। यह पहली बार है कि कैटरीना और सलमान खान की मूवी एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। फ्रीकी अली में सलमान खान बतौर निर्माता जुड़े हुए हैं। बार बार देखो को नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है, वहीं प्रोड्यूस धर्मा और एक्सल इंटरटेनमेंट ने किया है। सोहेल खान निर्देशित फ्रीकी अली 9 सितंबर को रिलीज हो रही है और इसी दिन बार बार देखो सिनेमाघरों में लगेगी। वहीं अक्टूबर में अजय देवगन की शिवाय और धर्मा प्रोडेक्शन की ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगी। दोनों फिल्में 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।

शिवाय-ऐ दिल है मुश्किल, फ्रीकी अली-बार बार देखा की बॉक्स ऑफिस पर टकरार के लिए पड़ने वाले हॉलीडे जिम्मेदार है। ये हॉलीडे इन मूवीज के लिए अच्छा बिजनेस बटोरने में मदद करेगा। 12 सितंबर(सोमवार) को बकरीद है, जिससे फ्रीकी अली और बार बार देखो को बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में चार दिन मिल जाएंगे। वहीं दूसरी ओर 29 अक्टूबर को दिवाली है, ऐसे में शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल को काफी लंबी हॉलीडे वाला वीक मिलेगा।

Rustom, Mohenjo Daro, Shivaay, Ae Dil Hai Mushkil, Freaky Ali, Baar Baar Dekho, Akshay Kumar, Hrithik Roshan, Nawazuddin Siddiqui, Salman Khan, Katrina Kaif, Sidharth Malhotra, Ajay Devgn, box office, box office clash, entertainment news, jansatta

सलमान खान और अजय देवगन दोनों ही कह चुके हैं कि वे दूसरी फिल्मों से टक्कर से कतई चिंतित नहीं हैं। सलमान खान का मानना है कि फ्रिकी अली और बार बार देखो दोनों ही अलग-अलग मूवी हैं। ये मूवीज एक दूसरे का बिनजेस नहीं छीनेंगी। वीकेंड में एक दिन जुड़ जाने की वजह इन दोनों मूवीज को फायदा मिलेगा। सलमान के होम प्रोडेक्शन में बनी मूवी की रिलीज डेट कैटरीना की मूवी के साथ घोषित करने पर सब लोग चकित थे। लेकिन सलमान का कहना है कि हम उम्मीद करते हैं कैटरीना और सिद्धार्थ की फिल्म भी अच्छा काम करे। हम चाहते हैं कि दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें।’

Read Also: Akshay vs Hrithik: रुस्तम को हिट कराने में जुटा बॉलीवुड, मोहनजो दारो को नहीं मिला किसी का साथ

वहीं अजय देवगन ने दूसरी ओर कहा कि हम हमारी चीजें कर रहे हैं, बाकी लोग अपनी चीजें करें। उन्होंने मीडिया से कहा कि हमने शिवाय की रिलीज डेट की घोषणा बहुत पहले कर दी थी। उस वक्त इस डेट को कोई और मूवी रिलीज नहीं होने वाली थी। वहीं अक्षय कुमार और रितिक रोशन की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली टक्कर काफी दिलचस्प होगी। जहां पूरी बॉलीवुड अक्षय कुमार की मूवी रुस्तम के सपोर्ट में आ गया, वहीं रितिक के साथ कोई भी नहीं आया।

Read Also: मोहनजो दारो एक्टर ऋतिक रोशन ने किया रुस्तम का प्रमोशन, अक्षय के लिए लिखा खास मैसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.