ताज़ा खबर
 

Running Shaadi.com: तापसी पन्नू ने जुड़वा-2 के डायरेक्टर से पूछा क्या आपने भागकर शादी की है, तो मिला बेहद दिलचस्व जवाब

तापसी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने सोशल मीडिया का सहारा लेना भी शुरु कर दिया है। हाल ही उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे डेविड धवन से भागरकर शादी करने को लेकर डिसकस करते नजर आ रही हैं। देखें उनका फनी वीडियो...
Author नई दिल्ली | February 11, 2017 06:22 am

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Runningshadi.com और The Ghazi Attack प्रमोशन में काफी बिजी हैं। तापसी के लिए ये दोनों ही फिल्में काफी अहमियत रखती हैं, जिसमें वे लीड अभिनय कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्म पिंक में अपने शानदार अभिनय से सभी को मंत्र मुग्ध किा था। पिंक में अपना बेस्ट परफोर्मेंस देकर तापसी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। रनिंग शादी डॉट कॉम में अमित साथ के साथ आ रही हैं। राइजिंग सन फिल्म और क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में वह ऐसे जोड़ों की शादी कराएंगी जिनके घर वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं हो रहे। फिल्म एक ऐसे अजीब-ओ-गरीब आइडिया के बारे में है जिसे अमित साद आईटी टेक्नीशियन सरबजीत और निम्मी (तापसी) मिल कर हकीकत में तब्दील करने के बारे में सोचते हैं। फिल्म एक रॉम कॉम मूवी है जिसमें कॉमेडी के साथ रोमांस का भी तड़का लगाया गया है।

तापसी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने सोशल मीडिया का सहारा लेना भी शुरु कर दिया है। हाल ही उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे डेविड धवन से भागरकर शादी करने को लेकर डिसकस करते नजर आ रही हैं। साक्षी जुड़वा2 के डायरेक्टर डेविड धवन ने कह रही हैं कि सर आपने भागकर शादी की है या फिर नॉर्मल की है। जवाब में डेविड धवन कहते हैं कि काश भागकर की होती, क्योंकि भागकर शादी करने का अलग ही मजा है। इसके बाद तापनी फिर सवाल करती हैं कि क्या आपने किसी को भागकर शादी करने में मदद की है, जिसके जवाब में डेविड धवन कहते हैं कि उन्होंने एक दो को भगाया है, फिर तापसी कहती हैं कि पकड़े गए कि नहीं। इसके बाद डेविड धवन तापसी से सवाल करते हैं कि क्या तुमने की भागकर शादी, पिंक अभिनेत्री रिप्लाई करती हैं कि उनकी अभी हुई नहीं शादी। इसके बाद डेविड कहते हैं कि कोशिश की है कि तो वे जवाब देती हैं कि मेरे घर वाले….ये डिसकसन बीच में अधूरा रह जाता है। फिर तापसी कहती हैं कि कि उन्होंने एक डेविड धवन ने उनसे पहली फिल्म इस तरह की शादी करवाई ती, लेकिन वो फैल हो गई थी। इसके बाद डेविड धवन तापसी से कहते हैं कि वे उनका करेक्टर जानते हैं कि वो कभी ऐसी शादी नहीं करेगी। वो एक स्ट्रॉंग लेडी है, जो लड़के सामने बिठाकर कहेगी कहां जा रहे कमेंटमेंट किया है। वीडियो काफी फनी है।

बता दें कि अमित रॉय निर्देशित फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम पहले 3 फरवरी को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। फिल्म अब 17 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी दोस्तों के एक ऐसे ग्रुप पर आधारित है, जो भागकर शादी करने वालों की मदद के लिए एक वेबसाइट बनाते हैं। बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक तापसी ने 5 जनवरी को खुद रिलीज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.