ताज़ा खबर
 

किडनी कैंसर से जूझ रही हैं ‘रुदाली’ डायरेक्‍टर कल्‍पना, आमिर-सलमान कर रहे मदद

फिल्ममेकर अशोक पंडित का कहना है कि आमिर खान, सलमान खान, रोहित शेट्टी, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, नीना गुप्ता और इंडस्ट्री के तमाम लोग कल्पना लाजमी की मदद के लिए आगे आए हैं।
कल्पना लाजमी।

इन दिनों 61 वर्षीय फिल्म डायरेक्टर और गुरुदत्त की भांजी कल्पना लाजमी किडनी कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही में उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ रोज पहले कल्पना लाजमी की दोनों किडनियों की बिगड़ती हालत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि कल्पना का अस्पताल का खर्च भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग चुका रहे हैं। जिनमें आमिर खान, सलमान खान रोहित शेट्टी, करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट और नीना गुप्ता तक शामिल हैं।

रुदाली, दमन और दरमियान जैसी फिल्में बना चुकी कल्पना लाजमी इन दिनों किडनी कैंसर से जूझ रही हैं। उनका एक हफ्ते में चार बार डायलिसिस होता है। वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वक्त उनकी माली हालत भी ठीक नहीं है। यहां तक कि उनकी बीमारी का खर्च फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग मिलकर उठा रहे हैं।

फिल्ममेकर अशोक पंडित का कहना है कि आमिर खान, सलमान खान, रोहित शेट्टी, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, नीना गुप्ता और इंडस्ट्री के तमाम लोग कल्पना लाजमी की मदद के लिए आगे आए हैं। सभी उनकी बीमारी का खर्चा उठाने के लिए हर संभव मदद कर रहे हैं।

वही हाल ही में पीटीआई के जरिए कल्पना लाजमी ने फिल्म इंडस्ट्री के उन तमाम लोगों को धन्यवाद कहा है जो उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं। साथ ही वो अपने भाई और स्क्रीप्ट राइटर, डायरेक्ट श्याम बेनेगल की मदद की भी शुक्रगुजार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.