December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

नोट बैन पर बॉलीवुड ने नरेंद्र मोदी की तारीफ की, अमीरों पर मारे ताने

काले धन पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के पुराने नोटों के बंद करने के फैसले को लेकर लगातार दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

काले धन पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के पुराने नोटों के बंद करने के फैसले को लेकर लगातार दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पीएम के इस फैसले के बाद जहां उद्योग जगत और बैंकरों की लगातार एक के बाद एक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी इस पर अपना-अपना रियक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बीते मंगलवार की रात को अचानक 500 और 1000 रूपए के नोटों को बंद करने का ऐलान किया। जिसके बाद से मोदी सरकार के इस फैसले के बाद चारो और इसी की चर्चा है। आम जन से लेकर बॉलीवुड तक सभी सरकार के इस फैसले की सराहना कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों से लेकर टॉलीवुड तक सभी ने ट्वीटर के जरिए सरकार के इस फैसले को सही बताया है। लोगों का मानना है कि यह कालाधन रखने वालों पर बड़ा वार है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को सलाम किया है और इसे नए भारत का जन्म कहा है…..
केआरके ने पीएम मोदी के इस कदम को काले धन पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की संज्ञा दी है। उन्होंने सरकार का पहला सबसे बढ़िया कदम बताया है। उन्होंने पीएम मोदी के इस फैसले को लेकर एक नहीं बल्कि कई ट्विट किए।

अनुपम खेर ने इसे सौ सुनार की एक लौहार की कहा है.. अनपम ने हाल ही एक अमीरों पर एक तंज कसा।

 

 

आज रात जिस घर की लाइट जलती हुइ दिखे समझलो नोटो की गिनति चल रही है।

परेश रावल ने ट्वीट करके पूछा है कि क्या भारत में कोई अमेरिकी चुनाव के बारे में जाने को इच्छुक है।

ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा कि बॉल स्टेडियम से बाहर हो गई है….बधाई इसके बाद आज ही उन्होंने एक वीडियो शेयर यर किया…जिसमें बॉलीवुड सॉन्ग अच्छा चलता हूं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 1:11 pm

सबरंग