ताज़ा खबर
 

नोट बैन पर बॉलीवुड ने नरेंद्र मोदी की तारीफ की, अमीरों पर मारे ताने

काले धन पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के पुराने नोटों के बंद करने के फैसले को लेकर लगातार दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

काले धन पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के पुराने नोटों के बंद करने के फैसले को लेकर लगातार दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पीएम के इस फैसले के बाद जहां उद्योग जगत और बैंकरों की लगातार एक के बाद एक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी इस पर अपना-अपना रियक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बीते मंगलवार की रात को अचानक 500 और 1000 रूपए के नोटों को बंद करने का ऐलान किया। जिसके बाद से मोदी सरकार के इस फैसले के बाद चारो और इसी की चर्चा है। आम जन से लेकर बॉलीवुड तक सभी सरकार के इस फैसले की सराहना कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों से लेकर टॉलीवुड तक सभी ने ट्वीटर के जरिए सरकार के इस फैसले को सही बताया है। लोगों का मानना है कि यह कालाधन रखने वालों पर बड़ा वार है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को सलाम किया है और इसे नए भारत का जन्म कहा है…..
केआरके ने पीएम मोदी के इस कदम को काले धन पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की संज्ञा दी है। उन्होंने सरकार का पहला सबसे बढ़िया कदम बताया है। उन्होंने पीएम मोदी के इस फैसले को लेकर एक नहीं बल्कि कई ट्विट किए।