December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

रोहित शेट्टी जानते थे कि ‘गोलमाल रिटर्न्स’ एक ‘बकवास फिल्म’ है

मुंबई में आयोजित 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल में एक पैनल डिसकशन के दौरान रोहित ने कहा कि उन्हें आभास हो गया था कि फिल्म कहां से गड़बड़ हो गई।

बॉलीवुड मूवी डायरेक्टर रोहित शेट्टी।

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म गोलमाल रिटर्सन्स 2008 की एक हिट साबित हुई थी, लेकिन अगर इस मामले में रोहित का कहना है कि वह जानते हैं कि यह एक बहुत ही बकवास फिल्म थी। बॉलीवुड स्टार अजय, करीना कपूर, तुषार कपूर और अरशद वारसी स्टारर फिल्म गोलमाल रिटर्न्स 2006 में रिलीज हुई फिल्म गोलमाल – फन अनलिमिटेड का सीक्वल थी। मुंबई में आयोजित 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल में एक पैनल डिसकशन के दौरान रोहित ने कहा कि उन्हें आभास हो गया था कि फिल्म कहां से गड़बड़ हो गई। उन्होंने कहा- मुझे महसूस होने लगता है कि मैं कहां गलती कर रहा होता हूं। मैं एक विशेष तरह की ऑडियंस को ध्यान में रखकर कॉमर्शियल फिल्में बनाता हूं। तो मुझे लगने लगता है कि यह उस स्तर पर परफॉर्म नहीं करेगी। मेरा यह अंदाजा अब तक 2-3 बार सही साबित हो चुका है।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

जब उनसे यह पूछा गया कि जब आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाने में नाकाम रहती हैं तो आप किस तरह से वापसी करते हैं? इस पर रोहित ने कहा- हम खुद को बेहतर बनाते हैं… किस वजह से सब गड़बड़ हो गई। इतनी ही नहीं जब यह एक हिट साबित होती है तो भी हम पूरी टीम के साथ बैठ कर इस पर बताचीत करते हैं। गोलमाल रिटर्न्स 2008 की सबसे हिट फिल्मों में से थी। लेकिन हम जानते हैं कि यह एक बकवास फिल्म थी। गौरतलब है कि रोहित शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस जैसी हिट फिल्म भी दे चुके हैं। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि 5 साल बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी को पर्दे पर वापस लाने वाली उनकी फिल्म दिलवाले कोई खास कमाल क्यों नहीं दिखा सकी? रोहित के मुताबिक जहां दिलवाले में कहानी गड़बड़ हो गई थी, वहीं सिंघम रिटर्न्स में कैरेक्टर गड़बड़ हो गया था।

सिंघम, सिंघम रिटर्नस, रोहित शेट्टी, अजय देवगन, करीना कपूर, करीना कपूर खान, राकेश कुमार, बॉलीवुड, बॉलीवुड न्यूज़, मनोरंजन, singham, singham returns, rohit shetty, ajay devgn, kareena kapoor khan, central board for film certification, cbfc, bribery, rakesh kumar, india news, nation news, news, entertainment news सेंसर बोर्ड के पूर्व मुखिया ने काटछांट का भय दिखाकर निर्माता से दो लाख झटके

READ ALSO: Kaabil Teaser Poster: पहचानिए अंधेरे में खड़ा यह स्याह शख्स कौन है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 2:29 pm

सबरंग