ताज़ा खबर
 

‘रॉकस्टार’ की गायिका हर्षदीप कौर शादी के बंधन में बंधी

‘रॉकस्टार’ फिल्म के ‘कतिया करूं’ गाने से चर्चा बटोरने वाली गायिका हर्षदीप कौर अपने पुराने मित्र मनकीत सिंह के साथ विवाह बंधन में बंध गईं। शुक्रवार को गुरुद्वारे में दोनों ने शादी की और इस जानकारी को उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से लोगों के साथ साझा किया। हर्षदीप (28) ने ट्वीट किया, ‘‘कल अपने सबसे […]
Author March 22, 2015 09:58 am
Harshdeep Kaur ने ‘इक ओंकार’ (रंग दे बसंती), ‘हीर’ (जब तक है जान) और ‘कबीरा’ (ये जवानी है दीवानी) जैसे गानों को भी अपने सुरों से सजाया है।

‘रॉकस्टार’ फिल्म के ‘कतिया करूं’ गाने से चर्चा बटोरने वाली गायिका हर्षदीप कौर अपने पुराने मित्र मनकीत सिंह के साथ विवाह बंधन में बंध गईं। शुक्रवार को गुरुद्वारे में दोनों ने शादी की और इस जानकारी को उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से लोगों के साथ साझा किया।

हर्षदीप (28) ने ट्वीट किया, ‘‘कल अपने सबसे अच्छे दोस्त मनकीत सिंह के साथ शादी की, बस आप लोगों के आशीष की जरूरत है।’’

उन्होंने फेरे लेते हुए फेसबुक पर अपनी एक फोटो भी साझा की है जिसमें उन्होंने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना है और मनकीत ने शेरवानी।

हर्षदीप ने ‘इक ओंकार’ (रंग दे बसंती), ‘हीर’ (जब तक है जान) और ‘कबीरा’ (ये जवानी है दीवानी) जैसे गानों को भी अपने सुरों से सजाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.