December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

श्रद्धा कपूर ने कहा प्रियंका चोपड़ा की तरह गाने में अभी मुझे वक्त लगेगा

जिया के पिता शास्त्रीय संगीतकार हैं, जबकि मैं यानी जिया एक नए जमाने की गायिका हूं। दोनों के संगीत में काफी खासा अंतर है।

Author नई दिल्ली | November 11, 2016 16:13 pm
उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाईट बॉलीवुड के सितारो पर तैयार की गई अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता, उनके न्यूज में बने रहने, उनके द्वारा किये गए विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

श्रद्धा कपूर फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में सिंगर का किरदार निभा रही हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि वह गाती ही नहीं, बल्कि गाने लिखती भी हैं। वह प्रियंका चोपड़ा की तरह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन सही समय पर। वह ग्लैमर के बजाए अपने अभिनय से पहचाने जाने को अधिक तवज्जो देती हैं। श्रद्धा ने एजेंसी को दिए साक्षात्कार में ‘रॉक ऑन 2’ से जुड़ने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैंने रॉक ऑन देखने के बाद ही निर्णय कर लिया था कि अगर इसका सीक्वल बनता है तो मैं उसमें जरूर अभिनय करूंगी और जब पता चला कि रॉक ऑन 2 बनाने की योजना है तो मैंने झट से रितेश सिधवानी से बात कर फिल्म में काम करने की मंशा जाहिर की। मैं ‘रॉक ऑन’ की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। फिल्म में काम करना सपना सच होने जैसा है।”

Rock On 2: फिल्म के सेट पर मस्ती करते थे फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल

श्रद्धा ने फिल्म में चार गाने गाए हैं। वह गाने को लेकर काफी जोशीली भी हैं तो क्या प्रियंका चोपड़ा की तरह उनकी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गाना गाने की ख्वाहिश है? इस पर वह कहती हैं, “मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा। अगर ऐसा होता है तो मेरे करियर के लिए बहुत अच्छा होगा लेकिन मैं सही समय पर ही फैसला लूंगी।” श्रद्धा कहती हैं, “फिल्म में मेरा किरदार एक गायिका जिया का है जो कीबोर्ड बजाती है और उसका अपना अलग तरह का म्यूजिक है। जिया के पिता शास्त्रीय संगीतकार हैं, जबकि मैं यानी जिया एक नए जमाने की गायिका हूं। दोनों के संगीत में काफी खासा अंतर है। मैंने इससे पहले फिल्म ‘बागी’ में भी गाना गाया था और अब दूसरी बार फिल्म में गाने का मौका मिला है।”

यह पूछे जाने पर कि वह किस तरह की भूमिकाएं करना चाहती हैं तो श्रद्धा काफी मंजा हुआ सा जवाब देते हुए कहती हैं, “मैं दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की बायोपिक पर बन रही फिल्म ‘हसीना’ में काम कर रही हूं। मैं मानती हूं कि यह फिल्म मेरे लिए टर्निग प्वाइंट साबित होने जा रही है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 4:13 pm

सबरंग