December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

रॉक ऑन-2 फर्स्ट डे कलेक्शन: फिल्म पर पड़ी 500/1000 के नोट बंद करने की मार, फीकी रही कमाई

थिएटर जाकर टिकट खरीदना तो दूर दर्शकों ने बुक माई शो और पेटीएम के ऑफर्स पर भी फिल्म का टिकट खरीदना मुनासिब नहीं समझा।

500 और 1000 का नोट बंद होने के बाद जहां एक तरफ बैंकों के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगी नजर आई। वहीं बॉक्स ऑफिस की खिड़की खाली नजर आई। कहा जा सकता है कि इस फैसले का सीधआ असर रॉक ऑन 2 की कलेक्शन पर भी पड़ा है। एक तो कमजोर कहानी की वजह से फिल्म वैसे ही दर्शकों की भीड़ जुटाने में नाकाम रही। वहीं जो थोड़े बहुत दर्शक इस फिल्म को देखने जा सकते थे उन्होंने भी बैंक जाना ज्यादा बेहतर समझा।

थिएटर जाकर टिकट खरीदना तो दूर दर्शकों ने बुक माई शो और पेटीएम के ऑफर्स पर भी फिल्म का टिकट खरीदना मुनासिब नहीं समझा। इस वजह से रॉक ऑन 2 और चार साहिबजादे फिल्म के बिजनेस पर गहरा असर पड़ा है। इसके बावजूद अगर देखा जाए तो फरहान अख्तर की रॉक ऑन 2 से बेहतर चार साहिबजादे कर परफॉर्मेंस रहा। चार साहिबजादे के लिए पंजाब में करीब 20 से 25 प्रतिशत लोग पहुंचे। वहीं देशभर की बात की जाए तो केवल 15 प्रतिशत लोग ही थिएटर तक पहुंचे।

मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

रॉक ऑन-2 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। वहीं चार साहिबजादे 800 स्क्रीन्स पर थी। रॉक ऑन 2 के पहले दिन करीब 5 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद थी। लेकिन पहले फिल्म केवल 2 से 2.5 करोड़ रुपए की बीच ही कमाई पाई। कहा जा रहा था कि इस फैसले से फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ेगा। इससे फिल्म रिलीज पोस्टपोन करने की भी खबर थी। लेकिन फिल्म उसी रिलीज हुई।

फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, मेरे दिमाग में एक बार आया था कि हम फिल्म की रिलीज को टाल दें। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 2:16 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग