June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

फरहान की हुई तबीयत खराब, कपिल और सुपर डांसर शो में नहीं कर पाएंगे प्रमोशन

सोनी और कलर्स चैनल का कहना है कि एक्टर अस्वस्थ हैं। इससे पहले फरहान ने कपिल शर्मा के शो के लिए 31 अक्टूबर की डेट तय की थी। जहां उनके साथ प्राची देसाई, अर्जुन रामपाल और श्रद्धा कपूर जाने वाले थे।

Author नई दिल्ली | October 28, 2016 16:48 pm
अभिनेता पूरब कोहली का मानना है कि उनकी आगामी “रॉक ऑन-2” एक परिपक्व फिल्म होगी।

ऐसी खबर हैं कि भाग मिल्खा भाग के एक्टर फरहान अख्तर की तबीयत ठीक नहीं है। इीस वजह से वो अपनी फिल्म रॉक ऑन 2 का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें अपनी टीम के साथ सुपर डांसर और कपिल शर्मा शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए जाना था। सोनी और कलर्स चैनल का कहना है कि एक्टर अस्वस्थ हैं। इससे पहले फरहान ने कपिल शर्मा के शो के लिए 31 अक्टूबर की डेट तय की थी। जहां उनके साथ प्राची देसाई, अर्जुन रामपाल और श्रद्धा कपूर जाने वाले थे। ऐसा लगता है कि वो सुपर डांसर शो में भी फिल्म को प्रमोट नहीं कर पाएंगे क्योंकि बच्चों का कोटा पूरा हो चुका है। सोनी के अधिकारियों ने कहा कि बच्चों ने फरहान के आने की वजह से उनके गानों पर डांस की प्रैक्टिस की थी। उन्होंने मंगलवार को फरहान के बिना ही शो की शूटिंग पूरी की। रॉक ऑन 2 को शुजात सौदागर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 11 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी। पहली फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था।

‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई; म्यूजिक से लेकर रोल पर हुई बात

बता दें कि अभिनेता पूरब कोहली का मानना है कि उनकी आगामी “रॉक ऑन-2” एक परिपक्व फिल्म होगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए कलाकारों ने पिछले कुछ सालों में काफी मेहनत की है। मालूम हो कि 2008 में रिलीज हुई “रॉक ऑन” में संगीत बैंड के चार सदस्यों की भूमिकाएं फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, कोहली और ल्यूक केनी ने भूमिका निभाई थी। 37 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि इन 2 भागों के बीच 8 साल के अंतराल में इसके अभिनेताओं के निजी जीवन में भी बहुत विकास हुआ है।

कोहली ने कहा कि यह अनुभव बहुत अच्छा रहा है। आठ साल में वापसी होना वास्तव में शानदार है। इन आठ सालों में हमारे व्यक्तिगत जीवन में भी बहुत विकास हुआ है। हम लोग पहले से और अधिक परिपक्व हुए है। कोहली ने कल रात यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारे अभिनय की गुणवत्ता फिल्म में प्रतिबंबित होगी। लोग और अधिक परिपक्व रॉक ऑन-2 की अपेक्षा और इंतजार कर रहे है। रॉक ऑन-2 के सिनेमाघरों में रिलीज होने की तिथि 11 नवम्बर तय की गई है। फिल्म की पहली कड़ी अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित की गई थी जबकि इसके सीक्वल को शुजात सौदागर ने निर्देशित किया है। अपने कलाकारों में अभिनेत्री श्रृद्धा कपूर अतिरिक्त है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 4:47 pm

  1. No Comments.
सबरंग