ताज़ा खबर
 

रिया सेन ने रागिनी MMS रिटर्न्स के सेट पर किया वह काम, जिससे को-एक्टर शर्म से हो गया ‘लाल’

किस्सा एकता कपूर निर्देशित रागिनी MMS की शूटिंग के वक्त का है। कास्ट में एक्ट्रेस रिया...

फिल्मों में इंटीमेट सींस तड़का लगाते हैं। फीमेल एक्टर्स का उनमें एक्सपोज़ करना आम है। लेकिन अगर कोई एक्ट्रेस अपने को-एक्टर के कपड़े उतार दे, तब…। अजीब लगता है, लेकिन यही सच है। यह किस्सा एकता कपूर निर्देशित रागिनी MMS की शूटिंग के वक्त का है। कास्ट में एक्ट्रेस रिया सेन और एक्टर निशांत मल्कानी हैं। दोनों का एक इंटीमेट सीन होना था। जब यह सीन शूट किया जा रहा था, तभी रिया ने को-एक्टर की ट्रैक पैंट उतार दी थी।

रागिनी MMS रिर्टन्स की शूटिंग के दौरान सेट पर को-एक्टर निशांत मलखानी के साथ सेल्फी लेतीं एक्ट्रेस रिया सेन।

निशांत ने कहा कि हम शूटिंग कर रहे थे। अचानक वह बोलीं कि उन्हें मेरी पैंट उतारनी चाहिए और पुट्ठे (बट चीक) को एक्सपोज करना चाहिए। जैसे दोस्ताना 2 में जॉन अब्राहम ने किया था। मैंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। अचानक उन्होंने मेरी पैंट खींच दी और मेरे बट चीक दिख गए। मैं इससे हैरान था। समझ में नहीं आया कि हुआ क्या।

जब उन्होंने रिया से कहा कि कम से कम तुम्हें इस बारे में मुझे बता तो देना चाहिए था, तो इस पर उनका जवाब आया था कि परेशान मत हो। लोग तुम्हारे बट चीक को देखकर तुम्हें पसंद करेंगे। विश्वास करो, तुम्हें सब लड़कियां पसंद करेंगीं।

मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन सेन की रिया ने इस पर एक साइट को बताया कि हां, ऐसा हुआ था। मैं डायरेक्टर (सुयष) को दिखाना चाहती थी कि हमेशा औरत ही क्यों इंटीमेट सीन में एक्सपोज़ करे। यह शॉट बेहद तेजी से लिया गया। मैंने भी अचानक उनकी पैंट खींच ली थी। और फिर लंबी स्पीच थी। चूंकि हमारे पास फीमेल ऑडियंस भी है। तो उन्हें हम क्यों ध्यान में नहीं रखते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.