ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर की हॉलीवुड फिल्म ‘ला ला लैंड’ की बुराई, यूजर ने लिखा- कम पिया करो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में अपनी आटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला और उसमें लिखी बातों को लेकर काफी चर्चा में रहे।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 18:43 pm
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में अपनी आटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला और उसमें लिखी बातों को लेकर काफी चर्चा में रहे। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार ऐसा देखा गया है कि जब किसी एक्ट्रेस को कोई ट्रोल कुछ कह देता है तो ऋषि खुद उस ट्रोल की खबर लेते हैं। ऋषि कई बार अपने ट्वीट्स में अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं। इस बार ऋषि कपूर ने फिल्म बैंड लाला लैंड के बारे में अपनी कुंठा सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर व्यक्त की। मालूम हो कि रि लाला लैंड को 14 बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है। ऋषि कपूर ने लिखा- बाफ्टा और ऑस्कर अवॉर्ड्स। जिस फिल्म को सबसे ज्यादा कैटेगरीज में नॉमिनेट किया गया है उससे मुझे नफरत है। 30 मिनट के देखने के बाद मैं इसे बरदाश्त नहीं कर पाया।

इस पर साबिर खान नाम के एक यूजर ने लिखा- ऋषि कपूर इसीलिए तुम कभी भी एक एक्टर के तौर पर स्वीकार नहीं किए गए। तुम हर चीज में एक दम वाहियात हो इसी वजह से तुम सिर्फ फिल्में देखते रहते हो। एक अन्य यूजर अनुराज नायर ने लिखा- शायद उन्होंने भी आपके जैसे एक दो नॉमिनेशन खरीद लिए हौंगे। रजत उदयपुरिया ने लिखा- सर अभी कौन सा पानी पी रहे हो सादा या कलर वाला (शराब)। विजय ओझा ने लिखा- यह उस तरह की एक्टिंग से काफी ऊपर है जिसकी तुम्हें आदत है ऋषि कपूर। लाला लैंड एक खूबसूरत म्यूजिक है जो सभी नॉमिनेशन्स का हकदार है। कम पिया करिए। दीपक गुप्ता ने लिखा- क्या लाला लैंड जमाने को दिखाना है की रीमेक है?