January 24, 2017

ताज़ा खबर

 

जानिए पत्नी नीतू संग एयरपोर्ट पर क्यों रोके गए ऋषि कपूर? Twitter पर ऐसे बयां की मुश्किलेें

ऋषि हमेशा अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वो बिंदास अंदाज में ट्विटर के जरिए अपनी बात को सामने रखते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी मुश्किल को सोशल साइट पर साझा किया।

ऋषि हमेशा  अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वो बिंदास अंदाज में ट्विटर के जरिए अपनी बात को सामने रखते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी मुश्किल को सोशल साइट पर साझा किया। बता दें कि ऋषि की दिक्कत में इस बार उनकी पत्नी नीतू भी शामिल हैं। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर को एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच की वजह से मुश्किल का सामना करना पड़ा। इसकी जानकारी खुद ऋषि ने ट्विटर के जरिए दी है। ऋषि ने अपनी और नीतू की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए इस मुश्किल वक्त के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, ‘हवाईअड्डे पर कड़ी सुरक्षा से परेशान। मैंने सोचा कि वो अपना काम कर रहे हैं, इसलिए कुछ नहीं किया।’

हालांकि ऋषि कपूर ने यह नहीं बताया कि उन्हें इस तरह की दिक्कत का सामना आखिर किस एयरपोर्ट पर करना पड़ा। लिहाजा उन्होंने इसकी जानकारी नहीं दी है। बिना जगह और तारीख बताए ऋषि कपूर ने अपनी पत्नी के नीतू के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है।

आपको बता दें कि इससे पहले ऋषि कपूर ने उरी हमले पर पाकिस्तानी कलाकारों की प्रतिक्रिया को लेकर बया दिया था। अपने बयानों के लिए मशहूर ऋषि कपूर ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिससे कि लोगों की नजरें उनकी तरफ चली गई हैं।  कपूर ने कहा कि सोचिए केवल पाकिस्तान को ही क्यो बल्कि पूरे पाकिस्तान को उरी हमले की निंदा करनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने आतंकी हमले में खुद का हाथ होने की बात से इंकार किया है। इस मामले को लेकर उन्होंने लगातार तीन ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि अगर आप हमलों की निंदा नहीं करते और चुप रहते हैं तो आप इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि पाकिस्तानी में आतंकी हैं। पाकिस्तान अगर दोषी नहीं हैं तो इसकी निंदा करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 2:34 pm

सबरंग