ताज़ा खबर
 

विवादित ट्विट्स की वजह से चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर को पत्नी ने दिया ‘अल्टीमेटम’

ऋषि कपूर कई बार अपने विवादित ट्विट्स की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं।
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर।

हाल ही में एक वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करने की वजह से ऋषि कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। वैसे यह पहली बार नहीं है जब एक्टर अपने किसी ट्विट की वजह से विवाद में फंसे थे। इससे पहले भी कई बार उनके ट्विट सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब फाइनली उन्हें परिवार से अल्टीमेटम मिल गया है। ऋषि को उनकी पत्नी नीतू कपूर ने साफ कह दिया है कि या तो वे ठीक तरह से व्यवहार करें या फिर अपने अकाउंट को बंद कर दें।

बॉलीवुड हंगामा को कपूर खानदान से जुड़े एक करीबी ने बताया- चिंटू अंकल को हम ऐसा कभी नहीं कह सकते। उन्होंने कई बार रणबीर को अपने ट्विट की वजह से शर्मिंदा किया है जो अपने पिता के बिल्कुल अपोजिट है। सोशल मीडिया के प्रति रणबीर का रवैया अपने पिता से हटकर है। चिंटू अकंल हैंगआउट करते रहते हैं। हम में से किसी में कभी उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं हुई। बहुत सारे विवादों के बाद रणबीर और रिद्धिमा ने नीतू आंटी से गुजारिश की कि वे उनके ट्विटर पर रोक लगाएं। लेकिन उस समय नीतू आंटी ने मना कर दिया था। अब परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि नीतू ने फाइनली सख्त कदम उठाया है।

सूत्र ने बताया-  बस बहुत हुआ नीतू आंटी को लगता है कि शराब पीकर ऋषि द्वारा किए जा रहे ट्विट की वजह से उन्हें एक दिन जेल जाना पड़ सकता है। उन्होंने अपने पति को अल्टीमेटम दे दिया है। या तो वे अपने अकाउंट को बंद कर दें या फिर वो उनके ट्विट्स को फिल्टर और मॉडरेट करेंगी। एक्टर को उनकी बात माननी पड़ी क्योंकि नीतू आंटी ही वो शख्स हैं जिससे वो डरते हैं।

बता दें कि एक्टर ऋषि कपूर के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। ‘जय हो फाउंडेशन’ एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा था- “हम आपसे पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध करते हैं।”

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग