ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान कलाकारों को ही नहीं बल्कि पूरे पाकिस्तान को आतंकी हमलों की निंदा करनी चाहिए: ऋषि कपूर

अपनी बात को खत्म करते हुए ऋषि ने कहा कि अगर मेरी बात से सहमत हैं तो हमें मिलकर आतंकवाद की निंदा करनी चाहिए। पाकिस्तान के कुछ लोगों ने मेरी बात पर गलत तरीके से प्रतिक्रिया दी है।
ऋषिक कपूर ने कहा पूरा पाक्सितान करे उरी हमले की निंदा। Image Source: Twitter

अपने बयानों के लिए मनशहूर ऋषि कपूर ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिससे कि लोगों की नजरें उनकी तरफ चली गई हैं। ऋषि हमेशा  अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वो बिंदास अंदाज में ट्विटर के जरिए अपनी बात को सामने रखते हैं।  इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे विवाद पर उनका बयान आना कोई आश्चर्यजनक बात नहीं है। कपूर ने कहा कि सोचिए केवल पाकिस्तान को ही क्यो बल्कि पूरे पाकिस्तान को उरी हमले की निंदा करनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने आतंकी हमले में खुद का हाथ होने की बात से इंकार किया है। इस मामले को लेकर उन्होंने लगातार तीन ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि अगर आप हमलों की निंदा नहीं करते और चुप रहते हैं तो आप इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि पाकिस्तानी में आतंकी हैं। पाकिस्तान अगर दोषी नहीं हैं तो इसकी निंदा करें।

याराना फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान प्राब्लम बन गया था ऋषि कपूर और नीतू कपूर का प्यार!!

अपनी बात को खत्म करते हुए ऋषि ने कहा कि अगर मेरी बात से सहमत हैं तो हमें मिलकर आतंकवाद की निंदा करनी चाहिए। पाकिस्तान के कुछ लोगों ने मेरी बात पर गलत तरीके से प्रतिक्रिया दी है। मैं केवल शांति की तरफ हूं। पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उरी हमले के बाद से इम्पा ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर पाबंदी लगाई हुई है। इस आतंकी हमले में हमारे 18 जवान शहीद हो गए थे। वहीं देखा जाए तो इस मुद्दे पर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा हुआ है। जहां सैफ अली खान, करण जौहर, सलमान खान, महेश भट्ट, जूही चावला और राधिका आप्टे पाक कलाकारों के साथ खड़ी हैं। वहीं नाना पाटेकर, रणदीप हुड्डा और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर उनके विरोध में हैं। इनका कहना है कि हमारे लिए देश पहले है।

Read Also: ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा ऐसे पहुंची थीं कि सबकी नजरें उन पर थम गईं

बता दें कि करण जौहर ने फवाद खान को अपनी जल्‍द रीलीज होने वाली फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में मौका दिया है। इसके चलते उनकी काफी आलोचना हो रही है। महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्‍म से फवाद खान का रोल काटने को कहा है। वहीं करण जौहर ने पाक कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का भी विरोध किया है। करण जौहर ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाना आतंकवाद का हल नहीं है। इसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने 27 सितंबर कोकरण जौहर के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

Read Also:  ऋषि कपूर ने दिया फैन के ट्वीट का जवाब, बताया कैसे विलेन का रोल निभाना पसंद करेंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग