ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के वंशवाद वाले कमेंट पर ऋषि कपूर ने कहा- लोगों से इज्जत और प्यार पाना सीखें

राहुल गांधी द्वारा अपनी स्पीच में बॉलीवुड का जिक्र किए जाने से भड़के ऋषि कपूर।
राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर ने किए ट्विट।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के वरिष्ठ एक्टर ऋषि कपूर अपने बड़बोलेपन की वजह से सुर्खियों मे छाए रहते हैं। ट्विटर पर उनका स्ट्रेटफॉर्वर्ड रवैया देखने को मिल ही जाता है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को देखने को मिला जब एक्टर ने राहुल गांधी द्वारा बर्कले की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में दी गई स्पीच पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कई ट्विट किए। कपूर ने वंशवाद का उदाहरण देते समय बॉलीवुड का जिक्र करते हुए कांग्रेस महासचिव पर टिप्पणी की। देश में फैले वंशवाद को समझाने के लिए राहुल ने अपनी स्पीच में कहा- वंशवाद की राजनीति की समस्या हर राजनीतिक पार्टी में मौजूद है। समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश, डीएमके के एमके स्टालिन के बेटे करुणानिधि, अभिषेक बच्चन सभी वंशवाद के उदाहरण हैं। इसके अलावा धीरुभाई अंबानी के बेटे मुकेश और अनिल अंबानी भी इसका उदाहरण हैं। इस तरह पूरा देश चल रहा है।

स्पीच में बॉलीवुड का जिक्र किए जाने से ऋषि कपूर नाराज हो गए और इसके बाद उन्होंने लगातार तीन ट्विट किए। इन ट्विट्स में उनका गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। पहले ट्विट में उन्होंने कहा- राहुल गांधी 106 साल के भारतीय सिनेमा में कपूर का योगदान 90 सालों का है। हर पीढ़ी को पब्लिक ने मेरिट के हिसाब से चुना। दूसरे ट्विट में कहा- भगवान की कृपा से हम चार पीढ़ियां हैं- पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर- पुरुष। इसके अलावा और दूसरे। आप अन्यथा देखें। इसके बाद अपने तीसरे ट्विट में कपूर एंड संस के एक्टर ने कहा- इसलिए वंशवाद पर बकवास ना करें। आपको लोगों से सम्मान और प्यार अपनी कड़ी मेहनत के जरिए अर्जित करना चाहिए ना कि जबर्दस्ती और गुंडागर्दी से।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ऋषि कपूर के विवादित ट्विट्स की वजह से पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें अल्टीमेटम दे दिया है। ऋषि को उनकी पत्नी नीतू कपूर ने साफ कह दिया था कि या तो वे ठीक तरह से व्यवहार करें या फिर अपने अकाउंट को बंद कर दें।

बॉलीवुड हंगामा को कपूर खानदान से जुड़े एक करीबी ने बताया- चिंटू अंकल को हम ऐसा कभी नहीं कह सकते। उन्होंने कई बार रणबीर को अपने ट्विट की वजह से शर्मिंदा किया है जो अपने पिता के बिल्कुल अपोजिट है। सोशल मीडिया के प्रति रणबीर का रवैया अपने पिता से हटकर है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.