ताज़ा खबर
 

सैफ-करीना के बेटे तैमूर के नाम पर विवाद से गुस्साए ऋषि कपूर, लिखा…shut the F*** Up

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के नाम पर ट्विटर पर खूब चर्चा हुई। जब से बच्चे का नाम सोशल किया गया था। तभी से लोग इस नाम के लेकर तरह-तरह की कहानियां बना रहे थे। हर कोई इस नाम पर अपना कमेंट देने पर बिजी था।
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अब ये तस्वीर डीपी के तौर पर लगाई है।

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के नाम पर ट्विटर पर खूब चर्चा हुई। जब से बच्चे का नाम सोशल किया गया था। तभी से लोग इस नाम के लेकर तरह-तरह की कहानियां बना रहे थे। हर कोई इस नाम पर अपना कमेंट देने पर बिजी था। अब जब करीना के बेटे के नाम पर इतने सवाल खड़े किए जा रहे थे। तो ऐसे में ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर इस मामले से कैसे दूर रह सकते थे। वह भी ट्विटर पर आए और तैमूर के नाम को लेकर कमेंट कर रहे लोगों को कड़ा जवाब दिया।

बता दें कि इससे पहले ऋषि कपूर ने बुधवार को ट्वीट कर करीना और सैफ को बधाई दी थी। ऋषि ने बुधवार को ट्वीट किया, करीना और सैफ को बधाई। उन दोनों का बेटा बेहद प्यारा है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बधाई के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं आप सबका संदेश पहुंचा दूंगा। लेकिन इसके बाद उन्होंने कपूर और पटौदी खानदान के इस नए सदस्य के नाम पर बातें बना रहे लोगों को जवाब दिया।

ऋषि कपूर का पहला जवाब था, माता-पिता अपने बच्चे का नाम क्या रखें इसे लेकर लोग इतने परेशान क्यों हैं? आप अपने काम से मतलब रखें। इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है। यह मा-बाप की मर्जी होगी।

ऋषि कपूर जो करीना के पिता रणधीर कपूर के भाई हैं अपने परिवार के खिलाफ लोगों के ट्वीट्स देखकर गुस्से में थे। उन्होंने लिखा तुम अपने काम से काम रखो, तुम्हारे बेटे का नाम तो नहीं रखा ना। तुम कौन होते हो इस पर कमेंट करने वाले?

इसके अलावा भी ऋषि कपूर ने कई ट्वीट करके लोगों को जवाब दिया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपनी राय बेबाकी से रखी हो। इससे पहलें भी वो योजनाओं के गांधी परिवार पर नाम रखने को लेकर भी ट्वीट करके चर्चा में आ चुके हैं।

1

2

3

पिता बने सैफ, करीना कपूर खान ने बेटे को दिया जन्म; ‘तैमूर अली खान’ रखा नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. C
    CITIZEN OF
    Dec 23, 2016 at 6:57 am
    ये फिलिमी लोग वास्तव में नकली लोग होते है. ये लोग अपने शर्म हाय कल्चर और देश को बेच कर बेशमी के पैसे कमाते है.इनका दीन ईमान वास्तव में पैसा है. ये मेकअप तो कर लेते है लेकिन अंदर से काफी कमजोर और खोखले होते है. हमें इनको इनके हाल पे तरस खा कर छोड़ देना चाहिए बजाय इनको फॉलो करे
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Smita
      Dec 22, 2016 at 2:19 pm
      महागुरु गौरव मित्तल वर्ल्ड फेमस नुमेरोलोजिस्ट की इस पोस्ट को देखो; उन्होनो भी बेबी का नाम तैमूर रखनेसे मना किया है.
      (0)(0)
      Reply
      1. S
        Smita
        Dec 22, 2016 at 2:17 pm
        महागुरु गौरव मित्तल वर्ल्ड फेमस नुमेरोलोजिस्ट की इस पोस्ट को देखो; उन्होनो भी बेबी का नाम तैमूर रखनेसे मना किया है.
        (0)(0)
        Reply
        1. V
          VK
          Dec 22, 2016 at 7:31 am
          Mr.ऋषि कपूर यू फ उ ऑफ ... यही शिक्षा दी है ....अब भुगतो.. तैमूर ने हमारे देश को लुटा ...अब उसका गुणगानये इस देश में रहने लायक नहीं
          (0)(0)
          Reply
          1. V
            VK
            Dec 22, 2016 at 7:33 am
            ऐसे लोगों में सेल्फ रेस्पेक्ट नाम की कोई चीज़ नहीं बची
            (0)(0)
            Reply
            1. V
              VK
              Dec 22, 2016 at 7:35 am
              डूब maro.... चिंटू बाबा
              (0)(0)
              Reply
              1. Load More Comments
              सबरंग