ताज़ा खबर
 

‘फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज से पहले ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर डाली बेहद बोल्ड तस्वीर

ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली और मनजोत सिंह स्टारर फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 12:25 pm
ऋचा चड्ढा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट की है

‘फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज से पहले ऋचा चड्ढा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट की है। ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली और मनजोत सिंह स्टारर फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई ‘फुकरे’ का रीमेक है। दर्शकों को फिल्म ‘फुकरे’ ने बहुत हंसाया था।

इसके बाद अब एक बार फिर से ये फिल्म लोगों का एंटरटेनमेंट करने आ रही है। अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋचा बैक प्रोफाइल दिखा कर बैठी हुई हैं। ऋचा की ये तस्वीर काफी बोल्ड है। ऋचा ने अपने द्वारा शेयर की इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। ऋचा लिखती हैं, ‘कॉन्फिडें – खुद पर भरोसा करें। #मंडेमोटिवेशन #वर्कमोड’

Confidence is contagious. #believeinyourself #mondaymotivation #workmode

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

बता दें, एक बार फिर फुकरे गैंग आपको हंसाने के लिए आ रहा है। पहली फिल्म की तरह अपनी अजीब हरकतों से वरुण शर्मा आपको गुदगुदाएंगे। फिल्म में पुलकित सम्राट, अली जफर और मनजोत सिंह के किरदारों में कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं। चूचा यानी वरुण शर्मा को पहले की तरह भविष्य के सपने दिखाई देते हैं। वहीं भोली पंजाबन के तौर पर ऋचा चढ्ढा नजर आ रही हैं। जो फुकरों से बदला लेंगी क्योंकि पहली फिल्म में उनकी वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ती है। पहले की तरह चूचा के सपने को पुलकित सम्राट लॉटरी जीतने के लिए इस्तेमाल करते हुए नजर नहीं आएंगे।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.