ताज़ा खबर
 

7 नवंबर को रिलीज होगी रिचा चढ्ढा की शॉर्ट फिल्म

राख की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें रिचा चढ्ढा, वीर दास और शाद रंधावा नंजर आएंगे। ये तीनों ही किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में उनके डार्क रोल दिखेंगे।
Author नई दिल्ली | October 13, 2016 17:33 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चढ्ढा। Image Source: Instagram

लेखक और निर्देशक मिलाप झावेरी के प्रोडक्शन में बनी शॉर्ट फिल्म राख 7 नवंबर को रिलीज हो जाएगी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि झावेरी परिवार के लिए आने वाले हफ्ते काफी एक्साइटमेंट वाले हैं। स्टार में पीओडब्ल्यू और 7 नवंबर को ऑनलाइन मंच पर राख रिलीज हो जाएगी। टीवी सीरियल पीओडब्ल्यू बंदी युद्ध के पर मिलाप भाई एडिटिंग कर रहे हैं। राख की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें रिचा चढ्ढा, वीर दास और शाद रंधावा नंजर आएंगे। ये तीनों ही किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में उनके डार्क रोल दिखेंगे। फिल्म का पहला लुक दशहरे के मौके पर रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि अपने बोल्ड किरदारों और सशक्त अभिनय के जरिए अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने बड़े पर्दे पर द्रौपदी का किरदार निभाने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा, ”मुझे द्रौपदी की रोल बेहद रोचक लगता है। मैं बेशक द्रौपदी का रोल करना पसंद करुंगी। मैंने बचपन में महाभारत पढ़ी थी और मुझे ये बेहद पसंद आई थी।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

रिचा ने यह बात एक्टर वीर दास की बहन त्रिशा की पहली किताब Ms Draupadi Kuru: After the Pandavas के लॉन्चिग के समय कही। त्रिशा की इस किताब को भारत में हार्पर कॉलिस ने पब्लिश किया है। किताब के लॉन्चिंग फंक्शन में शामिल हुई रिचा ने कहा कि, ” मैं त्रिशा की किताब को लॉन्च होने पर बेहद खुश हूं। ये पौराणिक कहानियों का वर्तमान समय में परिहास पूर्ण तरीके से लिखी गई किताब है। इस फंक्शन में वीर दास के साथ मानसी स्कॉट, अनुराग श्रिवास्तव, सुचित्रा पिल्लाई, श्रुति सेठ भी मौजूद थे।

Here's the first look of #Raakh. This #dussehra evil burns! #shortfilm #november7 (link in bio)

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

Read Also: रिचा चड्ढा ने विदेश में लड़की को मनचलों से बचाया, फिर उसे खाना खिलाया

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले रिचा चड्ढा की बतौर निर्माता पहली फिल्‍म ‘खून चली आंधी’ की स्‍क्रीनिंग ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न में हुई थी। भारतीय फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान हुई स्‍क्रीनिंग के लिए रिचा खुद ऑस्‍ट्रेलिया गई थीं। उन्‍होंने फेस्टिवल में ”बॉलीवुड में महिलाएं” पर मास्‍टर क्‍लास भी ली। हिदुस्‍तान टाइम्‍स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, ”किसी और लड़की की तरह, रिचा को भी शॉपिंग करना पसंद है। ऑस्‍ट्रेलिया शॉपिंग के लिए काफी अच्‍छा जगह है। एक दिन, वह एक स्‍टोर में अपने लिए शॉपिंग कर रही थीं। तभी स्‍टोर की मैनेजर ने रिचा से मदद मांगी। वह डरी हुई नजर आ रही थी, पूछने पर उसने रिचा को बताया कि कि स्‍टोर में एक लड़का उसका पीछा कर रहा है और उसे परेशान कर रहा है। यह सुनने के बाद, रिचा ने न सिर्फ उसकी मदद करने की ठानी, बल्कि स्‍टोर बंद होने तक उन्‍होंने वहीं इंतजार किया। उसके बाद, वह उन्‍हें कुछ खिलाने के लिए ले गईं और भरोसा दिलाया कि सब ठीक हो जाएगा। रिचा ने उससे कहा कि उसे इसकी शिकायत करनी चाहिए।”

Read Also: Video: सेंसर बोर्ड किन बातों पर लगाता है CUT, रिचा चड्डा ने अलग अंदाज में बताया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग