ताज़ा खबर
 

Video: जंगल-जगल सॉन्ग रिलीज- सुनकर तरों ताजा हो आईं बचपन की यादें

डिज्नी की आने वाली फिल्म 'द जंगल बुक' के हिन्दी वर्जन का गाना 'जंगल जंगल बात चली है, पता चला है' जारी किया गया है।

डिज्नी की आने वाली फिल्म ‘द जंगल बुक’ के हिन्दी वर्जन का गाना ‘जंगल जंगल बात चली है, पता चला है’ जारी किया गया है। यह गाना UTV Motion Pictures के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। जिसे सुकर हर किसी को अपना बचपन याद आ जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज कर दिए गए हैं। हिंदी रूपांतरण में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह ने अपनी आवाजें दी हैं।

यह फिल्म 1967 में वॉल्ट डिज्नी की एनिमेटेड फिल्म का रीमेक है। इसके हिंदी संस्करण में प्रियंका ने अजगर का को, इरफान ने भालू बलू और शेफाली ने भेड़िया रक्षा को अपनी आवाज दी है।

ओम पुरी ने फिल्म में काले तेंदुए बघीरा और नाना पाटेकर ने शेर खान को अपनी आवाज दी है। नाना पाटेकर ने 90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली एनिमेटेड सीरीज में भी शेर खान को अपनी आवाज दी थी। भारत में यह फिल्म आठ अप्रैल को रिलीज होगी।

इसके अंग्रेजी संस्करण में बिल मरे, बेन किंग्सले, इदरिस एल्बा, ल्युपिटा न्योंगओ, स्कारलेट जॉहनसन, क्रिस्टोफर वॉल्कन और जियानकालारे स्पोसितो की आवाज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग