ताज़ा खबर
 

साड़ी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हुए एयरपोर्ट पर दिखीं एवरग्रीन ब्यूटी रेखा, देखें तस्वीरें

आजकल रैंप पर चलते हुए मॉडल को आपने एथनिक ड्रेस के साथ स्पोर्ट्स शूज या फिर टेनिस शूज पहने हुए तो जरूर देखा होगा लेकिन आपने किसी सेलेब को इस तरह देखने की उम्मीद नहीं की होगी।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 12:45 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Image Source: Indian Express)

कांजीवरम साड़ियों के साथ रेखा के प्यार के बारे में सभी जानते हैं। हमने उन्हें इसके अलावा शायद ही किसी और ड्रेस में देखा होगा। लेकिन दुबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2016 में उनका लुक थोड़ा अलग था। जहां उन्होंने ऑफ व्हाइट चूड़ीदार आउटफिट के साथ कैप पहनी हुई थी। इस ड्रेस में वो ग्लैमरस लग रही थीं। सेलेब्स को अपने लुक के साथ फैशन एक्सपेरिमेंट करते हुए देखना काफी अच्छा लगता है। वहीं एक्ट्रेस को बोल्ड फैशन च्वाइस के लिए जाना जाता है। हाल ही में एयरपोर्ट पर उन्हें बीज लीनेन साड़ी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हुए और लीनन के एक स्टोल से अपना सिर ढंके हुए देखा गया। उन्होंने अपने होठों पर लाल रंग की लिप्सटिक और सनग्लास पहने हुए थे। ब्लैक कलर के बैग के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था।

आजकल रैंप पर चलते हुए मॉडल को आपने एथनिक ड्रेस के साथ स्पोर्ट्स शूज या फिर टेनिस शूज पहने हुए तो जरूर देखा होगा लेकिन आपने किसी सेलेब को इस तरह देखने की उम्मीद नहीं की होगी। इसमें रेखा ऑफ ड्यूटी लुक में नजर आ रही हैं। लेकिन वो इस लुक में बहुत शानदार लग रही हैं कि कोई भी उनके इस स्टाइल सेंस का आदर करेगा। वैसे तो कई तरह के फैशन स्टेटमेंट देखे जाते हैं। लेकिन साड़ी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहनना थोड़ा मुश्किल काम होता है। खासतौर पर तब जब हमने सेलिब्रिटीज को ज्यादातर हाई हील्स में देखा हो। वैसे तो शूज के साथ एथनिक ड्रेसेज नहीं पहने जाते हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इसे बेहद ही सलीके से कैरी किया था जिसकी वजह वो उनपर फब रहा था। इसमें वो काफी स्टाइलिश औऱ क्लासी लग रही थीं।

(Image Source: Varinder Chawla)

बता दें कि रॉकस्टार गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही अपने सोशल एकाउंट पर Evergreen अभिनेत्री रेखा के साथ सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में अदिति और रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में अभिनेत्री रॉकस्टार गर्ल के प्रति अपना स्नेह जता रही हैं।

अदिति ने इस फोटो पर एक रेखा के लिए बेहद खूबसूरत कैप्शन में Special!!! Love love love her! HowCanAnyoneBeSoStunning #rekhaaji। अदिति ने कैप्शन में रेखा के लिए प्यार जताया और लिखा कि कोई इतना स्टनिंग यानी आकर्षित कैसे हो सकता है।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

Happy Birthday Rekha: वीडियो देखे जानें रेखा के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.