January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

रेखा ने खोला ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का राज, देखिए वीडियो

Aishwarya Rai Bachchan Beauty Secret: बॉलीवुड की एवरब्यूटिफुल एक्ट्रेस रेखा ने मुंबई के एक अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का राज खोला।

एक्ट्रेस रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन।

बॉलीवुड की एवरब्यूटिफुल एक्ट्रेस रेखा ने मुंबई के एक अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का राज खोला। इस राज का खोला जाना कईयों के लिए एक सर्प्राइज जैसा था। हालांकि यह थोड़ा मजाकिया भी था। असल में इस अवार्ड फंक्शन में रेखा ने ऐश्वर्या को फीमेल ग्लैमरस स्टार का अवार्ड दिया। स्टेज पर अवार्ड लेने के दौरान ऐश की रेखा से हुई बातचीत में रेखा ने कहा- पहली बार जब तुमने मुझे देखा था तब असल में तुमने अपनी मां की आंखों से मुझे देखा था। उन्होंने बताया कि जब ऐश्वर्या की मां प्रेगनेंट थीं तो वह रेखा की तस्वीरें देखती रहती थीं, और इसी का नतीजा है कि ऐश इतनी खूबसूरत हैं। हालांकि इससे पहले की ऐश इस बात को गंभीरता से लेतीं, रेखा ने तुरंत कहा, मैं बस मजाक कर रही हूं।

वीडियो- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

इवेंट के दौरान दोनों की एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मालूम हो कि 28 अक्टूबर को ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होने वाली है। सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानि (सीबीएफसी) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्ममेकर करण जौहर निर्मित-निर्देशित यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अभिनेता रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, फवाद खान और आलिया भट्ट का कैमियो भी देखने को मिलेगा। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट दिवाली से बस कुछ ही पहले रखी गई है जिसके चलते यह इसके बिजनेस को एक बूस्ट अप दे सकता है।

हालांकि उरी हमले के बाद से भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने के विरोध के बाद से फिल्म विवादों में भी फंसी है। जिसकी वजह बनी है फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान का होना। फवाद खान इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं। हाल ही में कुछ संस्थाओं ने उनके फिल्म में होने पर फिल्म का रिलीज होके जाने की बात कही थी।

Read Also:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 11:01 am

सबरंग