ताज़ा खबर
 

रीमा लागू के निधन की खबर मिलने के बाद सीरियल ‘नामकरण’ की टीम ने रोकी शूटिंग

रीमा लागू का जन्म 1958 में महाराष्ट्र में हुआ था। उनकी मां मंदाकिनी भडभडे भी एक मराठी अभीनेत्री थीं।
रीमा इन दिनों छोटे पर्दे के सीरियल नामकरण में काम कर रही थीं।

महान एक्ट्रेस रीमा लागू के अचानक हुए ​निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। वहीं टीवी सीरियल नामकरण की टीम भी इस खबर को सुनने के बाद काफी दुखी है। बता दें कि रीमा के निधन की खबर मिलते ही सीरियल नामकरण की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस सीरियल में उनकी कोस्टार गुलफाम ने टाइम्स आॅफ इंडिया को बताया कि यह खबर सुनने के बाद मैं सदमे में चली गई हूं और मैं इससे बाहर नहीं निकल पा रही हूं। उन्होंने कल शाम 7 बजे तक हमारे साथ शूटिंग की थी। वह हमेशा की तरह अच्छे मूड में थी। उनका गला खराब था तो इस वजह से वह ज्यादा बात नहीं कर पा रही थीं।

रीमा इन दिनों छोटे पर्दे के सीरियल नामकरण में काम कर रही थीं। उन्होंने बताया यह पहला मौका नहीं था जब हम दोनों ने साथ काम किया हो इससे पहले हमने दो हंसों का जोड़ा सीरियल में भी साथ काम किया था। दूसरी तरफ शो के एक्टर जैन इमाम ने रीमा लागू को याद करते हुए उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। 59 वर्ष की रीमा लागू का निधन गुरुवार सुबह 3 बजे दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

रीमा लागू का जन्म 1958 में महाराष्ट्र में हुआ था। उनकी मां मंदाकिनी भडभडे भी एक मराठी अभीनेत्री थीं। रीमा का एक्टिंग के प्रति रूझान स्कूल के समय से ही दिखने लगा था। हाई स्कूल पूरा होने के बाद से ही उन्होंने प्रोफेशनल एक्टिंग शुरू कर दी थी। 1970 के आखिरी और 1980 की शुरुआत में उन्होंने हिंदी और मराठी फिल्मों में काम शुरू किया।

रीमा लागू ‘हम आपके हैं कौन’, ‘कुछ-कुछ होता है’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी हिट फिल्मों में मां का रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘श्रीमान श्रीमती’ और ‘तू तू मैं मैं’ जैसे टीवी शो में अभिनय किया। उन्होंने मराठी एक्टर विवेक लागू से शादी की। हालांकि कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए। उनकी एक बेटी भी है। उन्होंने शाहरुख खान, अनुपम खेर, काजोल, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग