ताज़ा खबर
 

रीमा लागू की जगह अब स्टार प्लस के शो नामकरण में नजर आएंगी रागिनी शाह

खबर है कि रागिनी शाह के साथ इस शो की शूटिंग दोबारा शुरु हो चुकी है। नामकरण में लीड रोल निभाने वाले जैन इमाम ने रीम लागू की डेथ पर स्पेशल ट्रिब्यूट दिया।
Author नई दिल्ली | May 20, 2017 16:09 pm
रीमा लागू की जगह आब रागिनी शाह आएंगी नामकरण में नजर। (Image Source: Twitter)

जानी-मानी बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार की सुबह डेथ हो गई। रीमा के यूं अचानक चले जाने से देश के सभी बॉलीवुड और टीवी फैंस हैरान रह गए। वह इस समय स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘नामकरण’ में काम कर रही थीं। इस शो में इनके किरदार का नाम ‘दयावंती मेहता’ था और वह इसकी मुख्य विलेन कैरेक्टर थीं। इस शो की टीम के सभी मेंबर्स के लिए यह एक अविश्वसनीय खबर थी कि रीमा नहीं रहीं। इसके बाद उन्हें रीमा के रिप्लेसमेंट की जरुरत थी ताकि शो का अगला एपिसोड सही समय पर प्रसारित किया जा सके।

नामकरण की टीम ने रीमा लागू के रोल के लिए रिप्लेसमेंट ढुंढ लिया है। दयावंती मेंहता का किरदार ‘रागिनी शाह’ निभायेंगी। रागिनी एक गुजराती एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हिंदी टीवी शोज में भी काम किया है। वह टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ में दुग्बा की भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो ‘दिया और बाती हम’ में नजर आईं थीं। बॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, रागिनी को दयावंती मेहता की भूमिका देने के लिए स्क्रीन टेस्ट लिया गया। इस टेस्ट में उन्हें इस रोल के लिए फिट पाया गया। बताया जा रहा है कि शो नामकरण की टीम को जैसे ही पता चला कि रीमा लागू की डेथ हो गई है, उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी गई थी।

खबर है कि रागिनी शाह के साथ इस शो की शूटिंग दोबारा शुरु हो चुकी है। नामकरण में लीड रोल निभाने वाले जैन इमाम ने रीम लागू की डेथ पर स्पेशल ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने रीमा के साथ इस शो के लिए शूट किए गए होली सीन्स की एक विडियो पोस्ट की। रीमा की डेथ के बाद इस शो के कलाकारों के लिए आगे की शूटिंग करना इतना आसान नहीं होगा।

नामकरण की पूरी टीम उनको बहुत मिस कर रही है। वहीं रागिनी शाह के लिए भी उनकी भूमिका को निभा पाना एक चैलेंजिंग टास्क होगा। नामकरण में रीमा के दयावंती किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अब यह देखना होगा कि क्या रागिनी भी इस किरदार के लिए उसी तरह का दर्शकों का प्यार बटोर पाती हैं या नहीं।

एक्ट्रेस रीमा लागू का 59 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन; जानिए उनके बारे में 5 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग