January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

सैफ अली खान की बेटी सारा खान ने इस एक शर्त की वजह से ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म

अमृता सिंह और सैफ अली की बेटी सारा खान पहले करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन अब खबर है कि उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है।

अमृता सिंह और सैफ अली की बेटी सारा खान पहले करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन अब खबर है कि उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। सारा के इस रिजेक्शन के पीछे की वजह सारा की मां अमृता को बताया जा रहा। सुनने में आया है कि सारा से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करनाया जा रहा था। इस कॉन्ट्रैक्ट में एक शर्त थी जिस वजह से सारा को यह फिल्म छोड़नी पड़ी। इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबकि उन्हें मैनेजमेंट एजेंसी से अपने लिए बात करनी थी ताकि वह उनके प्रोफेश्नल मामलों को संभालती। लेकिन इसके लिए सारा की अमृता सिंह ने मना कर दिया। इसके बाद सारा ने फिल्म साइन करने से इंकार कर दिया। सारा भले ही बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए जल्दी बाजी नहीं कर रही हैं। लेकिन ग्लैमर की दुनिया में वो एंट्री मार चुकी हैं। जनवरी 2012 में सारा ने फैशन मैग्जीन हेलो के लिए एक फोटोशूट करवाया था। बताया जा रहा है कि कई प्रोड्यूसर सारा को फिल्में ऑफर कर चुके हैं। लेकिन वो जल्दी बाजी में गलत फैसला नहीं लेना चाहतीं। वो पूरा समय लेकर सही फिल्म के साथ पर्दे पर आना चाहती हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

सारा ने 2012 में रैंप वॉक भी की थी। यह खास रैंप वॉक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की एक पार्टी में रखी गई थी। यह पार्टी फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के फैशन इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने के मौके पर रखी गई थी। इस मौके पर सारा ने अबू और संदीप का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहन कर रैंप पर उतरी थीं।

सारा के करण की फिल्म रिजेक्ट करने से पहले खबर थी कि सनी दिओल अपने बेटे और अमृता सिंह के बेटे को एक साथ लॉन्च करना चाहते हैं। वो चाहते थे कि इन दोनों को साथ ला कर बेताब वाला मैजिक दोबारा क्रिएट करना चाहते थे। वह चाहते थे कि दोनों बच्चे भी एक साथ पर्दे पर आएं। लेकिन अमृता ने बड़े ही प्यार से सनी का यह ऑफर ठुकरा दिया था।

Read Also:बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही MS Dhoni:The untold story में हैं ये 6 बड़ी गलतियां, आपको नजर आईं?

Read Also:कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा ने अभि और तनु के लिए टैरेस डेकोरेट किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 10:35 am

सबरंग