ताज़ा खबर
 

पढ़ें क्यों सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन से प्रेरणा ले रहे हैं प्रभु देवा

डांस के मामले में कई लोगों की प्रेरणा बनने वाले प्रभु देवा इन दिनों बॉलीवुड में किसी और से प्रेरण ले रहे हैं। जी हां प्रभु देवा सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे एक्शन स्टार्स से प्रेरणा ले रहे हैं।
कई बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुके प्रभुदेवा एक जाने माने फिल्म अभिनेता और डांस कोरियोग्राफर हैं।

डांस के मामले में कई लोगों की प्रेरणा बनने वाले प्रभु देवा इन दिनों बॉलीवुड में किसी और से प्रेरण ले रहे हैं। जी हां प्रभु देवा सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे एक्शन स्टार्स से प्रेरणा ले रहे हैं। दरअसल प्रभु अपनी अगली फिल्म के एक्शन की तरफ बढ़ रहे हैं। वह चक्री तोलती की फिल्म में काम करने वाले हैं। यह तमिल फिल्म कोलइयुथिर कालम के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं।

इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन यह तय है कि इस फिल्म में वह तमन्ना भाटिया के साथ काम करने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर स्टीफन रिक्टर हैं। यह वही डायरेक्टर हैं जो शिवाय और किक जैसी फिल्में में सलमान खान और अजय देवगन को डायरेक्ट कर चुके हैं।

अब प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया भी इस फिल्म में दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली है। फिल्म की को-प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने कहा, स्टीफन के अलावा हमने इस फिल्म के लिए साउंट सिनेमाटोग्राफर कोरे गेरयाक से भी बात की है। बता दें कि कोरे डार्क नाइट, इनसेप्शन और टेड 2 ऑन बोर्ड जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं।

कई बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुके प्रभुदेवा एक जाने माने फिल्म अभिनेता और डांस कोरियोग्राफर हैं। यूं तो प्रभु ने कई फिल्मों में एक्टिंग की है लेकिन फिर भी वह अपने डांस मूव्स के लिए ज्यादा मशहूर हैं। हाल ही में वह फिल्म देवी में काम करते नजर आए थे। इसके अलावा हाल के सालों में फिल्म एबीसीडी जैसी फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग की है। वह सोनू सूद के साथ फिल्म तूतक तूतक तूतिया में भी नजर आए थे।

 

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग