ताज़ा खबर
 

पढ़ें क्यों ऐ दिल है मुश्किल की प्रमोशन से दूर हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। लेकिन अभी तक इस फिल्म के प्रमोशन का जिम्मा केवल रणबीर कपूर ने ही संभाल रखा है।
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आ रही यह फिल्म एक ऐसे डायरेक्टर द्वारा निर्देशित है जो इससे पहले ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माई नेम इस खान’ जैसी जबरदस्त फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। लेकिन अभी तक इस फिल्म के प्रमोशन का जिम्मा केवल रणबीर कपूर ने ही संभाल रखा है। जी हां फिल्म के प्रमोशन में केवल रणबीर ही दिखाई दे रहे हैं। पहले बताया जा रहा था कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर हुए बैन की कंट्रोवर्सी के चलते करण जौहर और ऐश्वर्या राय फिल्म के प्रमोशन से दूर हैं और मीडिया से बात करने से बच रहे हैं। लेकिन अब कुछ और बात निकल कर आई है।

फिल्म मेकर्स चाहते हैं कि दोनों एक्ट्रेसेज साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट करें। लेकिन फिलहाल अनुष्का शर्मा इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग के लिए शाहरुख खान के साथ शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में ऐश्वर्या का फिल्म को प्रमोट करना गलत मैसेज दे सकता है। क्योंकि फिल्म में ऐश का रोल छोटा है और ज्यादा पार्ट अनुष्का शर्मा का है। इसलिए ऐश फिल्म के प्रमोशन के से दूरी बनाए हुए हैं।

सैयामी खैर के साथ Take 5

बता दें कि करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है इसके बारे में नई-नई खबरें भी बॉलीवुड जगत से आ रही हैं। हाल ही में आई एक नई खबर में कहा गया कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कुछ इंटिमेट सीन्स पर कैंची चलाने वाला है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में कुल 3 कट लगाए जाने की खबर है। कहा जा रहा है कि जिन सीन्स को काटे जाने की बात कही जा रही है वह रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के हैं।

हालांकि धर्मा प्रोडक्शन का कहना है कि फिल्म में एक भी कट नहीं लगा है, और यह बिना किसी परिवर्तन के पास हो गई है। धर्मा प्रोडक्शन के एक सूत्र के मुताबिक फिल्म में कुछ भी बदला या हटाया नहीं गया है। गौरतलब है कि फिल्म आने वाले 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। दीवाली से पहले रिलीज होने जा रही इस फिल्म को अच्छा मायलेज मिलने की संभावना है।

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल के लिए रणबीर- एश्वर्या ने कराया हॉट फोटोशूट

Read Also:ब्रेकअप सॉन्ग के नाम पर जबर्दस्त पार्टी सॉन्ग है ऐ दिल है मुश्किल का नया गाना, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 10:42 am

  1. No Comments.
सबरंग