ताज़ा खबर
 

एक बेटे की मां हैं रईस फिल्म में शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान, पढ़ें क्या है पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल्ली कनेक्शन

माहिरा ने साल 2007 में ही बिजनेसमैन अली असकरी से शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात अमेरिका में हुई थी। साल 2014 में वह एक बेटे की मां बनीं।
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की शादी की तस्वीर।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान जल्द बॉलीवुड में एक शानदार डेब्यू करने वाली हैं। शानदार इसलिए क्योंकि उनकी एंट्री बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग शाहरुख के साथ हो रही है। शाहरुख खान के साथ रईस फिल्म से बीटाउन की मेंबर बनने वाली माहिरा पाकिस्तान का एक जाना पहचाना चेहरा हैं। पाकिस्तान के हिट सीरियल हमसफर ने उन्हें भारत में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग दी। इस सीरियल में वह फवाद खान के साथ नजर आई थीं। माहिरा पाकिस्तान के कराची की एक मुस्लिम परिवार से हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके मम्मी पापा दोनों उर्दू बोलने वाले पठान हैं। माहिरा के पिता ब्रिटिश रूल के दौरान दिल्ली में पैदा हुए थे। बंटवारे के बाद वह पाकिस्तान चले गए थे।

कम ही लोग जानते हैं कि माहिरा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे की थी। अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने साल 2011 में पाकिस्तानी फिल्म बोल से की थी। यह सोशल ड्रामा उर्दू फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रहा। इस फिल्म को शोएब मंसूर ने डायरेक्ट किया था। बोल के बाद उन्हें हमसफर फिल्म में काम करने का मौका मिला। हमसफर के दौरान और उसके बाद उन्हें शहर-ए-जात(2012), नीयत(2011), सदके तुम्हारे(2014), बिन रोये(2016) जैसे सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। माहिरा को इन सभी सीरियल्स में निभाए गए कैरेक्टर्स के लिए काफी तारीफ मिली। माहिरा तीन लक्स स्टाइल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

माहिरा ने साल 2007 में ही बिजनेसमैन अली असकरी से शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात अमेरिका में हुई थी। साल 2014 में वह एक बेटे की मां बनीं। माहिरा और अली की शादी ज्यादा वक्त नहीं चली। साल 2015 में उन्होंने अली से तलाक ले लिया।

फोटो सोर्स HBL फोटो सोर्स HBL

 

फोटो सोर्स newstrack फोटो सोर्स newstrack

 

फोटो सोर्स StylesPK फोटो सोर्स StylesPK

देखिए शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.