April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

सोनू निगम के Tweet को लेकर आया रवीना टंडन का बयान, जानिए क्या रही मस्त-मस्त गर्ल की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मातृ की रिलीजिंग को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। लेकिन हाल ही उनका चर्चा में आना उनका एक ट्विट है, जिसकी वजह से वे फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं।

Author नई दिल्ली | April 20, 2017 22:36 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म मातृ की रिलीजिंग को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। लेकिन हाल ही उनका चर्चा में आना उनका एक ट्विट है, जिसकी वजह से वे फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, रवीना ने सोनू निगम के ट्विट्स को लेकर अपना बयान दिया है। रवीना ने कहा है कि धर्म के मामले में हिंदी बॉलीवुड अन्य के मुकाबले सबसे ज्यादा सेकुलर है। रवीना ने ये बातें गुरुवार को राजधानी में अपनी नई फिल्म ‘मातृ’ के प्रमोशन के दौरान बयां कीं। रवीना से गायक सोनू निगम के अजान पर दिए गए हालिया विवादास्पद बयान के बारे में पूछा गया। अपनी टिप्पणी के बाद सोनू ने अपने सिर के बालों को मुंडवाया है और हफ्ते के शुरु में उन्होंने माफी भी मांगी है।

रवीना ने पत्रकारों ने कहा, यदि हम अपने देश की मौजूदा स्थिति को देखें, चाहे आप किसी भी धर्म के लोगों को देखें, तो धार्मिक कट्टरता गलत है। हम हमेशा से एक धर्मनिरपेक्ष और मजबूत देश में रहते आए हैं और हमें यह निरंतर बनाए रखना चाहिए। रवीना ने कहा, यदि दिवाली पर पटाखे नियंत्रित किए जा रहे हैं तो इसको मैं अपना समर्थन देती हूं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं कि मैं सांप्रदायिक हो गई। यह प्रत्येक व्यक्ति की सोच पर निर्भर करता है कि वह क्या सोचता है।

उन्होंने कहा, मैं विश्वास करती हूं कि हमें आधुनिक, और ज्यादा धर्मनिरपेक्ष एवं उदार भारत की ओर जाने की आवश्यकता है। धार्मिक कट्टरता गलत है। रवीना ने बॉलीवुड के बारे में कहा, मैं इस एंटरटेनमेंट की दुनिया में जन्मी और पली बढ़ी हूं। मेरे पिता भी एक फिल्म निर्देशक थे। मैं अपने फिल्म जगत का बेहद सम्मान करती हूं। उन्होंने कहा, मैं यह इसलिए नहीं कह रही हूं कि मैं इससे जुड़ी हुई हूं। मैं नहीं सोचती कि भारत में और कोई जगत इतना सेकुलर है जितना कि बॉलीवुड। हम नहीं देखते कि कौन कहां से और किस जाति से आता है। यहां प्रतिभा और परिश्रम की पहचान की जाती है।

अश्तर सईद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मातृ’ की कहानी फिल्म एक बलात्कार पीड़िता बेटी की मां की कहानी है जिसे इंसाफ दिलाने में सिस्टर असफल हो जाता है। इसके बाद मां खुद अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ती है। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर तरह-तरह की अफवाहें आना शुरू हो गई हैं। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। यह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 10:36 pm

  1. No Comments.

सबरंग