ताज़ा खबर
 

बॉक्स ऑफिस पर रवीना टंडन और पति अनिल थंडानी में टक्कर, एक साथ रिलीज होंगी ‘मातृ’ और ‘नूर’

रवीना की फिल्म में रेप जैसे सेंसिटिव इश्यू को दिखाया जाएगा। वही अनिल की फिल्म नूर पाकिस्तानी नॉवेल कराची:यू आर किलिंग पर आधारित है।
इस शुक्रवार एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म मातृ उनके पति अनिल थंडानी की फिल्म नूर से मुकाबला करेगी।

बॉक्स आॅफिस पर अक्सर स्टार्स की फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलता है। लेकिन इस शुक्रवार एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म मातृ उनके पति अनिल थंडानी की फिल्म नूर से मुकाबला करेगी। बता दें कि रवीना के पति अनिल फिल्म नूर के डिस्ट्रिब्यटर हैं। फिल्म नूर में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है और यह फिल्म रवीना की फिल्म मातृ से रिलीज होने वाली है। यह दोनों ही फिल्में महिला केंद्रित हैं। रवीना की फिल्म में रेप जैसे सेंसिटिव इश्यू को दिखाया जाएगा। वही अनिल की फिल्म नूर पाकिस्तानी नॉवेल कराची:यू आर किलिंग पर आधारित है। बॉक्स आॅफिस पर इन दोनों फिल्मों का मुकाबला देखना काफी दिलचस्प होगा।

फिल्म मातृ से रवीना लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी यह कमबैक फिल्म एक मां के बदले की कहानी है। रवीना इस फिल्म में ऐसी मां के किरदार में हैं जो उन क्रिमिनल्स के खिलाफ खड़ी होती है जिन्होंने उसकी बेटी की जिंदगी बर्बाद की। वह अकेली खड़ी होती है समाज तो क्या उसका पति भी साथ देने की बारी आने पर पीछे हट जाता है। जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जाती है तो उसके पति की पिटाई की जाती है धमकाया जाता है कि वह केस वापस लेले।

इस सबके बाद वह प्लान बनाती है। इस प्लान का टार्गेट जुर्म में शामिल सभी लोग है। कानून व्यवस्था पर भरोसा छोड़ वह खुद इंसाफ करने का फैसला करती है। इसके अलावा केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की एग्जामिनिंग कमेटी ने पहलाज निहलानी के नेतृत्व में रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म मातृ को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया। बोर्ड का कहना है कि फिल्म में दो ऐसे वीभत्स सीन हैं जो देखने के लायक नहीं हैं।

बोर्ड के इस फैसले की आलोचना करते हुए रवीना ने कहा- सेंसर बोर्ड पुराने कानूनों से घिरा हुआ है जिसे कि आज के समय के हिसाब से बदलना चाहिए। दूसरी तरफ रवीना इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले बच्चों के रियलटी शो सबसे बड़ा कलाकार को जज कर रही हैं। रवीना के साथ अरशद वारसी और बोमनी ईरानी भी इस जज पैनल का हिस्सा है।

वीडियो: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग