ताज़ा खबर
 

एक च्विंगम के पीछे जब सलमान खान से झगड़ गई थीं रवीना टंडन

रवीना को फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था। चूंकि उनके पिता रवि टंडन फिल्म बनाते थे, इसलिए उन्हें कम उम्र में ही ऑफर मिलने लगे थे। रवीना ने तब उन सभी...

रवीना टंडन अपने टिप-टिप बरसा पानी सॉन्ग के लिए आज भी याद की जाती हैं। पीली साड़ी, भीगा बदन और वे कमाल के डांस स्टेप्स। क्या बात थी न! लेकिन क्या आप जानते हैं रवीना को फिल्मों में करना पसंद नहीं था। वह शूटिंग पर बात-बात पर झगड़ जाती थीं। एक बार तो वह सलमान खान से च्विंगम को लेकर उलझ गई थीं। जी हां, रवीना को फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था। चूंकि उनके पिता रवि टंडन फिल्म बनाते थे, इसलिए उन्हें कम उम्र में ही ऑफर मिलने लगे थे। रवीना ने तब उन सभी को ठुकराया।

लेकिन जब फिल्म सलमान खान के साथ करने का मौका मिला, तो वह झट से राजी हो गईं। सलमान के नाम पर वह फिल्म में काम करने से मना नहीं कर पाईं। पहली फिल्म ‘पत्थर के फूल’ मिली। तब वह 17 साल की थीं। फिल्म में रवीना के साथ सलमान थे। शूटिंग के दौरान वह बात-बात पर सल्लू से झगड़ जाती थीं। एक बार सलमान ने मजाक में उनकी नाक पर च्विंगम चिपका दिया था। इस पर उन्होंने खूब बवाल मचाया था। दोनों का तब झगड़ा भी हुआ था।

लेकिन बाद में रवीना और सल्लू की सुलह हो गई थी। आज भी उनकी दोस्ती बरकरार है। रवीना इस बारे में एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि जब मुसीबत का दौर था, तब हर कोई हाथ खड़े कर चुका था। सलमान ने तब उनका साथ दिया था। यही कारण है कि च्विंगम वाले झगड़े के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग