December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

सैफ की बेटी सारा खान ने नहीं अगली फिल्म में आलिया भट्ट से रोमांस करने वाले हैं रनवीर सिंह

रनवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म शाहिद कपूर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

‘करण जौहर की स्टूडेंट’ आलिया भट्ट और ‘बाजीराव’ रनवीर सिंह जल्द एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। बेफिक्रे में वानी कपूर के साथ रोमांस करते दिख रहे रनवीर अगली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। अब खबर पक्की है कि रनवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म शाहिद कपूर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। तब तक रनवीर सिंह अपनी फिल्म पद्मावति की शूटिंग पूरी करेंगे। गली बॉय नाम से आ रही फिल्म में मुंबई की चॉल से निकले दो रैपर्स की कहानी होगी।

यह फिल्म रैपर डिवाइन और रैपर नैजी की कहानी से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म में रनवीर सिंह रैपर के रोल में नजर आएंगे। जोया ने इस फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। फिल्म के दोनो प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।खबर है कि जोया अख्तर और उनकी स्क्रिप्ट राइटर रीमा काग्ती इन दोनों रैपर्स की जिंदगी को काफी नजदीक से फॉलो करती आई हैं। दोनों उनसे कई बार मिली भी हैं ताकि उनकी जिंदगी के बारे में और बातें जान सकें।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

बेफिक्रे फिल्म में रनवीर ने कई किसिंग सीन्स दिए हैं। अकसर अपने बयानों और अपने अलग-अलग करतबों के चलते खबरों में रहने वाले रनवीर इस फिल्म को लेकर अपने एक बयान के चलते खबरों में आ गए थे। रनवीर सिंह ने फिर एक ऐसी बात कही कि सुनने वाले समझ ही नहीं सके कि वो इस बात पर हैरान हों या हंसें। मुंबई में एक प्रेसमीट के दौरान रनवीर अपने मस्तीभरे अंदाज में फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए सबके सामने पहुंचे। सवाल जवाब शुरू होने से पहले ही रनवीर फिल्म में अपने किसिंग सीन्स पर बोल पड़े। उन्होंने कहा, ऐसे सीन्स करने में बड़ी मेहनत लगती है, मेरा शोषण हुआ है। इस प्रेस मीट में रनवीर ने बताया कि वो गिफ्ट देने में विश्वास नहीं रखते। उन्होंने कहा, मैं सिंधी हूं। मैं चीजों को संभालने में उन्हें बचाने में विश्वास रखता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 3:36 pm

सबरंग