ताज़ा खबर
 

फिर अपनी ड्रेस के चलते मजाक का पात्र बने रणवीर सिंह, कहा- मुझे जो अच्छा लगता है मैं पहनता हूं

रणवीर ने बातचीत में कहा- मैंने बस वह पहनने और करने का फैसला किया है जो मैं चाहता हूं और मैं वही कपड़े पहनता हूं जो मुझे खुश करते हैं... बुराई करने वालों और प्रतिक्रिया देने वालों को आजाद छोड़ रखा है।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 16:46 pm
रणवीर ने बातचीत में कहा- मैंने बस वह पहनने और करने का फैसला किया है जो मैं चाहता हूं और मैं वही कपड़े पहनता हूं जो मुझे खुश करते हैं…

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह का कुछ ही वक्त पहले पार्टी में उनकी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया था। इसे उनका अजीबोगरीब फैशन सेंस कहें या कुछ और लेकिन वह पार्टियों और पब्लिक इवेंट्स में कई बार कुछ ऐसा पहन कर चले जाते हैं कि वह बिना कुछ कहे ही सभी का अटेंशन ले लेते हैं। हाल ही में वह एक बार फिर कुछ इसी तरह के आउटफिट के साथ पहुंचे। उन्होंने एक बहुत लंबी सी इनर जैसी पोशाक लोअर और बूटस के साथ बाजुओं पर लंबे ग्लव्स और सर पर टोपी जैसी कुछ चीज पहन रखी थी। उनकी इन तस्वीरों के चलते कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ाई। वह इससे पहले भी इसी तरह की अजीब ड्रेस के चलते मजाक का पात्र बन चुके हैं।

रणवीर ने बातचीत में कहा- मैंने बस वह पहनने और करने का फैसला किया है जो मैं चाहता हूं और मैं वही कपड़े पहनता हूं जो मुझे खुश करते हैं… बुराई करने वालों और प्रतिक्रिया देने वालों को आजाद छोड़ रखा है। मैंने तब अपने हिसाब से कपड़े पहनना शुरू किया जब मैंने देखा कि लोग मुझे भीड़ में अलग पहचान लेते हैं। मैंने लोगों को हैंडलबार मूझें दाड़ी और बाकी चीजें रखते हुए देखा है… मैंने कभी भी खुद की किसी स्टाइल को इमैजिन नहीं किया है कि वह ऐसी होगी लेकिन यह एक अच्छा तरीका है… मुझे यह सब देख कर काफी खुशी मिलती है। रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म के लिए वह काफी वक्त से तैयारी कर रहे हैं।

रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी जैसा लुक लेने के लिए लंबी दाड़ी रखी है और मसल्स बनाए हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग संजय लीला भंसाली पर और उनके शूटिंग सेट पर हुए हमले के बाद से थोड़ी धीमी पड़ गई है। मालूम हो कि फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में रणवीर सचिन तेंदुलकर और उनकी बेटी सारा के साथ अलग-अलग तस्वीरों में नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग